बॉलीवुड

आलिया ने छोड़ा पैरेंट्स का घर, इमोशनल होकर बोलीं- ‘अब मुझे अकेले ही…’

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में खुद को फेमस किया है। जी हां, आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत के बदौलत बॉलीवुड में बेस्ट एक्ट्रेस का मुकाम हासिल किया है। बेस्ट एक्ट्रेस बनने के बाद आलिया भट्ट ने अब अपना खुद का घर लिया है, जिसके बारे में उन्होंने अपने फैंस से सांझा किया है। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट अपने नए घर में शिफ्ट भी हो चुकी हैं, जिसके बाद अपनी खुशी को उन्होंने शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी आलिया भट्ट ने हाल ही में डिलीटल मीडिया में कदम रखा है। आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिए अपने फ्लैट के बारे में बताया है। यह फ्लैट आलिया भट्ट ने खुद के पैसों से लिया है, जिसमें अब वे अकेली रहेंगी। आलिया भट्ट ने नए फ्लैट की जानकारी वीडियो शेयर करके दी, जिसमें उनका फ्लैट भी दिखाई दे रहा है। यह फ्लैट मुंबई के जुहू में स्थित है, जोकि काफी ज्यादा आलीशान है।

मां-बाप का घर छोड़ अपने घर चली आलिया

आलिया भट्ट अभी तक अपने मां-बाप के घर में ही रहती थी, लेकिन अब उन्होंने अपने लिए नया फ्लैट खरीदा है, जिसमें वे अकेली रहने के लिए जा चुकी हैं। मतलब साफ है कि आलिया भट्ट ने शादी से पहले ही अपने मां बाप का घर छोड़ दिया है। बता दें कि आलिया भट्ट का यह फ्लैट काफी ज्यादा सुंदर है, जोकि वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ आलिया भट्ट ने अपने फैंस से एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में बात की है।

छोटी बहन के साथ रहेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने फ्लैट के बारे में बताते हुए कहा कि अभी वे कुछ दिन इस फ्लैट में अकेली रहेंगी, जिसके बाद उनकी छोटी बहन उनके साथ रहेगी। आलिया भट्ट ने कहा कि पहले जब मैंने अपनी छोटी बहन से पूछा तो उसने मना कर दिया, लेकिन बाद में वह तैयार हो गई। हालांकि, उसने इस घर में आने के लिए एक शर्त रखी है, जिसे मैंने मान लिया है। आलिया ने कहा कि मेरी बहन ने कहा है कि वे आधा समय मेरे साथ रहेगी और आधा समय मां के साथ रहेगी, जिससे उसे दोनों का प्यार मिलता रहे।

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

आलिया भट्ट ने अपने फैंस को संबोधित करते हुए कहा कि अब मैं ट्विटर और इंस्टाग्राम की दुनिया से दूर यूट्यूब की दुनिया में कदम रख चुकी हूं, ऐसे में अब यही हमारी मुलाकात होगी। बता दें कि आलिया भट्ट ने एक नेकी का काम भी शुरु किया है, जिसके ज़रिए ज़रूरतमंद लोगों को कपड़े उपलब्ध कराया जाएगा। आलिया भट्ट से पहले इस पहल में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल है, जो ज़रूरतमंद लोगों को कपड़े मुहैया कराते हैं।

Back to top button
?>