दिलचस्प

इंटरनेट पर छा गए पीएम मोदी ‘Bear Grylls’, देखिए 45 सेकेंड का ये दिलचस्प वीडियो

भारत के सबसे पॉपुलर प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने अपने कुछ ना कुछ अलग काम के कारण जाने जाते हैं। उनके चर्चे पूरी दुनिया में रहते हैं तभी फोर्ब्स ने पीएम मोदी को 50 सबसे दमदार लीडर्स में रखा गया है। पीएम मोदी को एडवेंचर्स वाले काम करना पसंद है, और तभी वे इस बार डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड (‘Man Vs Wild’) के सेट पर पहुंचे और शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ बहुत से एडवेंचर वाले काम किये। इंटरनेट पर छा गए पीएम मोदी ‘Bear Grylls’, इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ लेकिन ये शो 12 अगस्त रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा।

इंटरनेट पर छा गए पीएम मोदी ‘Bear Grylls’

वैसे तो पूरी दुनिया के लोगों को पीएम मोदी ने अपने अलग-अलग रूप दिखाए हैं। मगर अब पीएम का ऐसा अंदाज देखने को मिलने वाला है जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। असल में चर्चित ‘Man Vs Wild में जल्द ही आप पीएम मोदी को बियर ग्रिल्स के साथ कई एडवेंचर वाले काम करते देखेंगे। ये शो डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा और इसमें पीएम मोदी के साथ चर्चित होस्ट बियर ग्रेल्स भी नजर आएंगे। इंटरनैशनल टाइगर्स डे के मौके पर शो के होस्ट और सुपरस्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर खास प्रोग्राम शूट किया है। देखिए ट्वीट-


ट्विटर पर बेयर ग्रिल्स ने लिखा, ”180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा का दूसरा ही रूप देखने को मिलेगा। उन्होंने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए भारतीय जंगलों में जाकर जोखिम भरे कदम उठाए हैं जो सराहनीय है।” इस वीडियो में पीएम मोदी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।


पीएम मोदी गाड़ी से उतरते ही बेयर ग्रिल्स से मिलते हैं और कहते हैं ”वेलकम टू इंडिया.” इसके बाद दोनों जंगलों में झाड़ियों के बीच पैदल चलते हुए नजर आएंगे और देश में जानवरों के प्रति जागरुकता लाएंगे। शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी हंसते हुए चर्चा करते नजर आ रहे हैं. पीएम छोटी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं. आप जल्द ही ये एपिसोड जिस्कवरी पर देख पाएंगे।

Back to top button