Viral

बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखाए गए हैं सबसे लंबे किसिंग सीन, नंबर 3 वाले सीन से हो गया था विवाद

आजकल की लगभग हर फिल्मों में बोल्ड सीन होता है. दर्शकों को आकर्षित करने के लिए इस प्रकार के सीन डाले जाते हैं. बहुत ज्यादा बोल्ड सीन होने पर कई बार सेंसर बैन भी लगा देता है. लेकिन फिल्मों में किसिंग सीन का होना बिलकुल आम बात है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिल्म में इस तरह के सीन होने से दर्शकों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी होती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें दिखाए गए किसिंग सीन सबसे ज्यादा फेमस रहे हैं.

कर्मा

बॉलीवुड का सबसे पहला किसिंग सीन साल 1983 में आई फिल्म ‘कर्मा’ में दिखाया गया था. देविका रानी आर हिमांशु राय का किसिंग सीन दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

राजा हिंदुस्तानी

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में भी करिश्मा कपूर और आमिर खान के बीच पानी में भीगते हुए एक लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था.

धूम 2

शादी से कुछ समय पहले फिल्म में ह्रितिक रोशन को किस करके ऐश्वर्या कंट्रोवर्सी में आ गयी थीं. फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या और ह्रितक का एक बहुत लंबा किसिंग सीन शूट हुआ था जिसने कई विवादों को जन्म दिया था.

जब वी मेट

इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म के एक सीन में दोनों काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को किस करते नजर आये थे.

रामलीला

इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक बहुत ही हॉट किसिंग सीन दिया था. फिल्म के अंत में दिखने वाला यह किसिंग सीन बहुत ही देर तक चला था.

जिंदगी न मिलेगी दोबारा

फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में ह्रितिक रोशन और कटरीना कैफ एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक्क किस करते हुए नजर आये थे.

मर्डर

इमरान हाशमी बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाते हैं. फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका और इमरान का एक बेहद ही हॉट और रोमांटिक किसिंग सीन था जिसने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था.

पढ़ें इस एक्टर के साथ रहा था मनीषा कोईराला का अफेयर, लेकिन किसी को नहीं पड़ी थी भनक

पढ़ें माधुरी के पति श्रीराम नेने का बदला अंदाज, धक-धक गर्ल के बने महाराजा तो लोगों ने की जमकर तारीफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button