दिलचस्प

‘तारक मेहता…’ की ये एक्ट्रेस बिकनी में मना रही हैं छुट्टियां, बबीता जी भी हो गईं इनके आगे फेल

ग्लैमर का जमाना पिछले कुछ दशकों से चला आ रहा है और अब तो टीवी सीरियल्स में भी ऐसा होने लगा है। मगर सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आज तक ऐसा नहीं हुआ लेकिन पिछले 10 सालों से ये बेहतरीन सीरियल्स में से एक है। मगर शो में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस इन दिनों दूसरी जगह हैं। शो से दूर ये एक्ट्रेस बिकनी में मना रही हैं छुट्टियां, क्या आप जानते हैं इन्हें ?

ये एक्ट्रेस बिकनी में मना रही हैं छुट्टियां

तारक मेहता एक संस्कारी शो है जिसमें वल्गर बाते में भी नहीं होती है लेकिन इसमें दिखाई जाने वाली एक रिपोर्टर ने शो की थीम से हटकर कुछ कर दिखाया। इसमें रीता नाम की रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा का कम लेकिन खास किरदार रहता है। आपको बता दें कि इन्होंने निर्देशक मालव रजदा के साथ शादी की और अक्सर ये छुट्टियां बिताने जाते रहते हैं।

ये कपल दुनिया घूमने का शौक रखता है और वहां जाकर अलग-अलग पोज में तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करते हैं। पिछले दिनों प्रिया आहूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें बिकनी स्टाइल में शेयर की थी और इसमें वे शो की पॉपुलर एक्ट्रेस बबिता जी को भी मात दे गईं। प्रिया के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर आपको ना जाने कितनी हॉट तस्वीरें मिल जाएंगी और जिसमें वे एक खास अंदाज में नजर आती हैं।

प्रिया की बिकनी वाली तस्वीरों को देखकर लोगों का उस पर एक बार फिर यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये तारक मेहता की रिपोर्टर हैं। मगर इस शो में ये पिछले 10 सालों से नजर आ रही हैं, इनके अलावा कई सितारे भी 10 सालों से इस शो में बने हुए हैं और उन्हें आपने किसी अन्य सीरियल्स में नहीं देखा होगा। हालांकि पिछले कुछ समय से शो का पॉपुलर चेहरा दयाबेन शो से दूर हैं और अब तो खबरें हैं कि नई दयाबेन ढूंढा जा रहा है क्योंकि पुरानी वाली वापस नहीं आना चाहती हैं।अब देखते हैं कि आगे क्या होना है लेकिन पिछले डेढ़ सालों से दिशा वकानी उर्फ दयाबेन इस शो से गायब हैं। वजह ये थी कि उन्होंने 7 महीने की प्रेग्नेंसी के दौरान शो से ब्रेक लिया था और शो मेकर असिद मोदी ने भी बहुत इंतजार किया लेकिन अब करना मुश्किल है। खैर जो भी हो लेकिन ये शो साल 2008 में बना और आज इस बार ये अपने 11वें साल को पार करेगा जिसकी दीवानगी आज भी लोगों में बनी हुई है।इस शो में कॉमेडी के साथ ही कुछ ना कुछ मैसेज भी होता है जिसे आप सबको अपने परिवार के साथ देखना चाहिए।

Back to top button