माधुरी के पति श्रीराम नेने का बदला अंदाज, धक-धक गर्ल के बने महाराजा तो लोगों ने की जमकर तारीफ हाल ही में माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ इटली वेकेशन मनाने पहुंची हैं जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है.

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी दीक्षित की स्माइल तो कातिलाना है ही इसके अलावा लोग उनके डांस के भी कायल हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. फिल्म और रियलिटी शो में कई दिनों से बिजी रहने के बाद आखिरकार उन्हें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने  का मौका मिल ही गया है. हाल ही में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ इटली में वेकेशन मनाने पहुंची हैं. वहां से वह लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

पति बने माधुरी के महराजा

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बीताने के साथ-साथ वह अपने फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर करना नहीं भूल रहीं. वह लगातार अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हॉलिडे की फोटो पोस्ट कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पति श्रीराम नेने महाराजा के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने दाढ़ी रखने के साथ-साथ सिर पर महाराजा वाली पगड़ी भी बांधी है. अपने पति की इसी मजेदार तस्वीर को माधुरी ने एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. माधुरी ने लिखा, “अपने महाराजा के साथ इटली में”. माधुरी द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पहली बार सीधे-सादे दिखने वाले श्रीराम नेने एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें, श्रीराम नेने ने एक ऐप की मदद से इस लुक को क्रिएट किया है. पति के अलावा माधुरी अपने दोनों बेटे एरिन और रेयान के साथ छुट्टियां मना रही हैं. माधुरी ने इटली के रोम से अपने पूरे परिवार की तस्वीर शेयर की है.

अमेरिकी सर्जन से की शादी

बता दें, माधुरी ने साल 1999 में अमेरिका के फेमस सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. जब उनकी शादी हुई थी तब श्रीराम को अंदाजा नहीं था कि माधुरी भारत की इतनी बड़ी स्टार हैं. वह उन्हें कोई छोटी-मोटी एक्ट्रेस समझते थे. अपने करियर के पीक पर माधुरी शादी करके सेटल हो गयी थीं.

संजय दत्त से जुड़ा नाम

बता दें कि 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी काफी मशहूर हुआ करती थी. उस दौर में संजय और माधुरी एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. माधुरी इस कदर संजय से प्यार करती थीं कि वह उनसे ही शादी करना चाहती थीं. लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण संजय इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकते थे. उधर माधुरी के पिता को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था. उसके बाद एक आतंकवादी एक्ट में संजय का नाम आ गया जिसके बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली और अमेरिका के सर्जन डॉक्टर श्री राम नेने से शादी कर ली.

पढ़ें माधुरी दीक्षित की वजह से संजय दत्त की बेटी उन्हें ‘पापा’ की बजाए बोलने लगी थी ‘अंकल’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.