टाइगर से अफेयर करने वाली ये एक्ट्रेस अपने कपड़ों को लेकर बटोरती है सुर्खियां, देखिए तस्वीरें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने डीएनए को इंटरव्यू देने के दौरान अपने और टाइगर के बारे में बताया.

बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी सक्रियता फिल्मों में कम होती है लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता आम लोगों में खूब रहती है. उन्हीं में से एक हैं दिशा पटानी जिन्हें आपने हाल ही में फिल्म भारत में सलमान खान के साथ ‘स्लो मोशन’ डांस करते देखा होगा. दिशा पटानी बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं और इनके फैंस ना सिर्फ लड़के हैं बल्कि लड़कियां भी इन्हें ब्यूटी टिप्स फॉलो करती हैं. टाइगर से अफेयर करने वाली ये एक्ट्रेस अपने कपड़ों को लेकर बटोरती है सुर्खियां, चलिए दिखाते हैं आपको इनकी कुछ शुरुआती तस्वीरें.

इस एक्ट्रेस अपने कपड़ों को लेकर बटोरती है सुर्खियां

साल 2015 में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो एल्बम किया था और उसी समय से दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. हालांकि बीच में दोनों के बीच कुछ समय की दूरियां होने की खबरें भी आई और पब्लिकली भी ये देखा गया कि ये एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं लेकिन बहुत जल्दी ही दिशा और टाइगर ने अपनी दूरियों को खत्म कर दिया और फिर इन्हें एक बार फिर इवेंट्स और पार्टीज में देखा जाने लगा. बॉलीवुड में दिशा पाटनी की इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की है और वे अपने कपड़ों को लेकर ही अक्सर ट्रोल हो जाती हैं.

कुछ समय पहले ही फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई और उसमें दिशा फटी हुई जींस और ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर आईं और जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है जब कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. दिशा पाटनी भले ही अभी बोल्ड और ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन बचपन से लेकर मॉडलिंग के शुरुआती दिनों की उनकी तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है. सिंपल लुक में नजर आने वाली दिशा की तस्वीर देखकर लोग धोखा खा सकते हैं.

दिशा की ये तस्वीरें उनके मॉडलिंग टाइम की हैं और उस दौरान वे बहुत अलग लगती थीं. अब उनके रंग-रूप में बदलाव आए हैं और उन्होंने अपने मॉडलिंग डेज में कई फोटोशूट साड़ी में भी करवाए थे. इससे पहले दिशा इतनी स्लिम ट्रिम नहीं थीं जितनी अब नजर आती हैं बर्थडे प्लान के बारे में डीएनए से बातचीत में दिशा ने बताया, ‘यह बहुत ऑकवर्ड होता है, अचानक एक दिन आपको ढेर सारा अटेंशन मिलने लगता है. हर कोई मैसेज और फोन करना शुरु करता है जबकि अगले दिन से आप फिर अकेले रहते हैं. तब आपको लगता है कि ओह यह तो खत्म हो गया है. मैं समझती हूं कि ये सब बहुत अजीब है लेकिन मुझे याद नहीं जब मैंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया हो, क्योंकि मैं ऐसा नहीं करती हूं.’

दिशा आगे कहती हैं कि ‘इस समय मैं फिल्म मलंग की शूटिंग कर रही हूं इस वजह से लेट नाइट कहीं नहीं जाती बस अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जाऊंगी.’ जब उनसे पूछा गया कि टाइगर श्रॉफ के साथ आगे का क्या प्लान है तो दिशा ने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो कोई प्लान नहीं है. मैं अभी कुछ नहीं जानती, बाकी आगे जो होना है होगा.’