दिलचस्प

रेस्टोरेंट में GF-BF के बीच हुई लड़ाई, तो लड़की ने 3 लाख की टिप दे डाली और फिर जो हुआ….

यूं तो हर प्यार करने वाले कपल के बीच अक्सर छोटी मोटी बातों पर बहस हो ही जाती है, लेकिन जिस बहस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे। जी हां, इस स्टोरी में भी एक कपल लड़ाई कर रहे थे। मतलब उनके बीच छोटी सी बहस हो रही थी, लेकिन यह बहस काफी महंगी पड़ गई की दोनों को पुलिस स्टेशन की हवा खानी पड़ी। अब आप सोच रहे होंगे कि एक कपल के लड़ाई झगड़े से भला पुलिस को क्या दिक्कत हो सकती है, जो उन्हें जेल ले गई, लेकिन अब इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको यह खबर पूरी पढ़नी पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रेस्टोरेंट में एक गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड आपस में किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे, लेकिन बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि इसका फायदा सीधे सीधे कैफे वाले को मिल गया। इतना ही नहीं, कैफ वाला जितना महीने में कमाता होगा, उससे कही ज्यादा उसे सिर्फ एक दिन में ही मिल गया। अब आपकी उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ती जा रही होगी, तो चलिए अब मुद्दे पर आते हैं। दरअसल, फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में एक कपल के बीच बहस हो रही थी, लेकिन इसका फायदा पूरी तरह से कैफे वाले को हुआ।

एक छोटी बहस से लगा लाखों का चूना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फ्लोरिडा के रेस्टोरेंट में एक कपल आपस में बहस कर रहे थे, लेकिन इसी बीच लड़की को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने कैफे वाले को टिप में 3 लाख 43 रुपये की टिप दे डाली। मतलब साफ है कि इस कपल को 3 लाख रुपये का चूना लग गया। साथ ही बता दें कि लड़की ने गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर दिया, जिसके बाद कैफे वाला तो खुश हो गया, लेकिन ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का तो दिवाला निकल गया।

क्यों हो रही थी बहस?

खबरों की माने तो गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड से घर जाने के लिए फ्लाइट का टिकट बुक करने के लिए कह रही थी, लेकिन लड़का कर नहीं रहा था, जिसकी वजह से दोनों के बीच बहस शुरु हो गई और फिर मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया। और इसी झगड़े में रेस्टोरेंट वाले को बिल भी पे करने लगें, जिसमें लड़की ने लड़के के क्रेडिट कार्ड से 3 लाख 43 रुपये का टिप दे दिया, जबकि दोनों का बिल भारतीय पैसा में सिर्फ 3700 रुपये ही आया था।

पुलिस ने किया अरेस्ट

जब इस पूरे प्रकरण का पता पुलिस को चला तो उन्होंने लड़की को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, किसी की भी इजाजत के बिना अगर कोई क्रेडिट कार्ड यूज किया जाता है, तो वह कानूनन अपराध है, जिसकी वजह से लड़की को गिरफ्तार किया गया। इस पूरे मामले में लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने शराब पी ली थी, जिसकी वजह से ऐसा किया, लेकिन पुलिस ने लड़की पर 1000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close