बॉलीवुड

पति निक जोनस के साथ खुलेआम ये क्या करने लगीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक अनोखा काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर रोमांटिक वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, दोनो सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार जा इज़हार करते हुए नज़र आते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों इटली में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी वजह से वे नाइट डेट पर गए, लेकिन यह डेट होटल में जाकर खाना खाने वाली नहीं है, बल्कि कूकिंग करने वाली है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों नाइट डेट पर गए हैं, लेकिन उसमें वे रोमांटिक डिनर नहीं कर रहे हैं, बल्कि डिनर बना भी रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने यह खास वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

कूकिंग करते हुए नज़र आए प्रियंका और निक जोनस

इटली में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं, जिसमें उन्होंने एक साथ कूकिंग कर रहे हैं। यह कूकिंग दोनों ने रात को किया, जिसका एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों पास्ता बना रहे हैं, लेकिन वहीं प्रियंका चोपड़ा यह कह रही हैं कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता है, लेकिन अगर उनके पास निक जैसा शेफ हो तो वह खाना बनाने के लिए तैयार रहेंगी। मतलब साफ है कि अगर निक जोनस खाना बनाना सिखाएंगे तो वह ज़रूर सीख जाएंगी।

कूकिंग करते समय की खूब मस्ती

 

View this post on Instagram

 

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन में लिखा- ‘अजीब सी कूकिंग डेट है’। बता दें कि कूकिंग के साथ ही दोनों ने जमकर मस्ती भी की। और पास्ता शीट्स के साथ दोनों ने ढेर सारे पोज़ भी दिए। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कई वीडियो पोस्ट किये हैं, जिसमें किसी में वे बना रहे हैं, तो किसी में मस्ती कर रहे हैं, लेकिन इस वीडियो में दोनों का प्यार साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते हैं।

जेठ की शादी में शामिल हुई थी प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के जेठ की शादी हुई, जिसमें देसी गर्ल ने निक जोनस के साथ कहर बरपाया। इस शादी में देसी गर्ल के साथ एक हादसा होते होते रह गया, क्योंकि उन्हें निक ने बचा लिया। दरअसल, पुल पर खड़ी होकर प्रियंका चोपड़ा ड्रिंक ले रही थी और तभी उनका पैर डगमगा गया, जिसके बाद वे पानी में गिरने से बची। हालांकि, निक सही समय पर आए गए और एक बड़ा हादसा टल गया और वरना कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

Back to top button