बॉलीवुड

अक्षय कुमार के बेटे आरव को लगा ऐसा अजीबोगरीब नया शौक, मां ट्विंकल हो गयी हैं परेशान

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव है. आरव इन दिनों लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. अक्सर अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने लंदन जाते रहते हैं, जहां वह अपने बेटे के साथ भी वक्त बिताते दिखते हैं. इन दिनों ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के साथ लंदन में हैं. ऐसे में ट्विंकल को अपने बेटे आरव में कुछ ऐसे बदलाव दिखे जिसे देखने के बाद वह टेंशन में आ गयी हैं.

बेटे के शौक से हुई ट्विंकल परेशान

 

View this post on Instagram

 

The tables have turned-This summer my son is the one wanting to go to museums instead of me having to drag him to one! #mangaexhibition #discovernewthingseveryday #art

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

ट्विंकल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे आरव में अचानक आये कुछ बदलावों के बारे में जानकारी दी है. दरअसल, ट्विंकल के मुताबिक पहले आरव म्यूजियम जाना एन्जॉय नहीं करते थे. लेकिन अब उन्हें खुद म्यूजियम जाने का शौक लगा गया है. आरव के साथ म्यूजियम दर्शन की एक फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने कहा, “इस बार मुझे अपने बेटे को खींचकर म्यूजियम नहीं ले जाना पड़ा. वो खुद म्यूजियम देखना चाहता है”. इस पोस्ट के साथ ट्विंकल ने Discover new things everyday हैशटैग भी दिया.

इस पोस्ट के कारण आई थीं चर्चा में

ट्विंकल खन्ना आये दिन अपने और परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनके बारे में कुछ न कुछ छोटी-मोटी बातें मस्ती भरे अंदाज में बताती रहती हैं. ऐसे में बीते दिनों जब वह अपने परिवार संग न्यूयॉर्क और लंदन में वेकेशन मना रही थीं तो वह अपनी एक तस्वीर के नीचे लिखे गए पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई थीं. दरअसल, हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जहां उन्होंने अपने बेटे आरव को उन्हें 9 महीने कोख में रखने का कर्ज अदा करने की बात कही थी.

कहा- आरव ऐसे करे 9 महीने कोख में रखने का कर्ज अदा

बता दें, कुछ दिनों पहले ट्विंकल खन्ना ने वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने येलो कलर की एक शार्ट ड्रेस पहनी थी. उनकी ये फोटो बेटे आरव ने खींची थी. फोटो के नीचे कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा था, “आरव को फोटो खींचने के लिए राजी करना भी एक कला है. उसे मैं याद दिलाती रहती हूं कि मैंने उसे 9 महीने तक अपनी कोख में रखा है और मेरी फोटो खींचकर वह मेरे कर्ज एक छोटा सा हिस्सा अदा कर सकता है’.

पढ़ें अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस है बेहद हॉट, ग्लैमरस तस्वीरें ढाया कहर

पढ़ें मोदी को कॉपी कर ट्रोल हुई ट्विंकल खन्ना, लोग बोलें- ‘मैडम, पहले ध्यान लगा लेती तो शायद…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button