बॉलीवुड

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस है बेहद हॉट, ग्लैमरस तस्वीरें ढाया कहर

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है लेकिन समय के साथ उनका इंडस्ट्री में आना धुंधला सा हो जाता है. वैसे ऐसी कई एक्ट्रेसेस इंडस्ट्री में आ चुकी हैं जिन्होंने कई बोल्ड सीन दिए लेकिन फिर भी उनका कुछ नहीं हुआ और वे इंडस्ट्री से दूर हो गई. अब सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जिन्हें टीवी या फिल्मों में खास जगह नहीं मिलती वे इंटरनेट पर अपनी दुनिया बनाकर पॉपुलर हो जाते हैं. कुछ एक्ट्रेसेस इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करके पैसा और लोकप्रियता दोनों कमा रही हैं. उन्हीं में से एक हैं ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस है बेहद हॉट, सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस है बेहद हॉट

इस एक्ट्रेस का नाम गुरलीन चोपड़ा है जो एक पॉपुलर मॉडल हैं. फिल्म भागम-भाग में अक्षय कुमार के साथ गुरलीन ने काम किया था इसके अलावा आ गए मुंडे यूके दे और मनमाथा जैसी फिल्मों से इन्होंने खूब धूमधाम मचाई है. ये एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए छाई रहती हैं. 30 दिसंबर, 1989 को जन्म लेने वाली एक्ट्रेस पंजाबी परिवार से बिलॉन्ग करती हैं.

आपको बता दें कि पंजाबी फिल्मों के अलावा गुरलीन ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. इस एक्ट्रेस की स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मी़डिया पर छाई रहती है. साल 2003 में फिल्म इंडियन बाबू से गुरलीन ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में इनके अलावा जॉनी लिवर, आलोक नाथ और मुकेश राशी जैसे एक्टर्स नजर आए थे. इसी साल इस एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्म में डेब्यु किया है और इनकी फिल्म आयुधाम है जो साउथ इंडियन सिनेमा की इनकी पहली फिल्म है. इसमें गुरलीन राजाशेखर और संगीथा जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे. साल 2006 में फिल्म भागम भाग में गुरलीन ने निशा चौहान का किरदरा निभाया था और इनके अलावा फिल्म में गोविंदा, अक्षय कुमार. जैकी श्रॉफ और लारा दत्ता मुख्य किरदार में नजर आए थे.

इंडियन बाबू और भागम भाग के अलावा गुरलीन ने कुछ तो गड़बड़ है में भी काम किया था. इतना ही नहीं गुरलीन ने इंटरनेशनल हीरो, आलश्य, गेम ओवर और जय छठी मां जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. गुरलीन चोपड़ा तेलुगू फिल्म आयुधाम के बाद Oka Pellam Muddu Rendo Pellam Vaddu, Nenu Saitham, Kaaki, Pandavulu Pandavulu Thummeda and Siva Keshav जैसी फिल्मों में भी काम किया. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने साल 2006 में फिल्म बागी से डेब्यु किया था और पंजाबी फिल्मों में इन्होंने अशर: अ लव स्टोरी, कबड्डी इक मोहब्बत, आज दे रांझे, सिरफिरे जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया था. साल 2015 में गुरलीन ने मराठी फिल्म लीड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे अजिंक्य देव के अपोजिट थीं.

Back to top button