विशेष

इन 4 बड़े सेलिब्रिटीज को अपने शो पर बुलाना चाहते हैं कपिल, जाने कब मिलेगा मौका !

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो अपने दूसरे सीजन में चल रहा है और अब तक कई बड़े सितारे अपनी फिल्म, सीरियल या वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं। कपिल शर्मा हर किसी का स्वागत दिल खोलकर करते हैं और इस शो में सलमान खान से लेकर कई सितारे आने के लिए तरसते हैं। कपिल शर्मा के शो का पिछला सीजन तो फ्लॉप हो गया था लेकिन इस बार शो की टीआरपी चल पड़ी है। मगर कुछ ऐसे सितारे हैं जो शो में आ नहीं पाएं हैं और वे चाहते हैं कि इस शो में लोग आएं। इन 4 बड़े सेलिब्रिटीज को अपने शो पर बुलाना चाहते हैं कपिल, आकर कौन हैं वे ?

इन 4 बड़े सेलिब्रिटीज को अपने शो पर बुलाना चाहते हैं कपिल

‘द कपिल शर्मा शो’ के दीवाने पूरी दुनिया में आसानी से मिल जायेंगे। कपिल के शो पर ज्यादातर फिल्म एक्टर और सीरियल एक्टर्स अपनी फिल्मो के प्रमोशन के बहाने आते है। यहां पर सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और भी कई सितारे आ चुके हैं लेकिन भारत के इन चार सेलिब्रिटीज ने अभी तक शो में कदम नहीं रखा है। जबकि कपिल शर्मा ने इन सबको न्यौता दे दिया है आने का फिर भी वे नहीं आए..

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने आज तक कपिल शर्मा के शो में एंट्री नहीं की है। साल 2013 में जब कपिल ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो शुरू किया था, तब से लेकर आज तक आमिर खान उनके शो से हमेशा बचते आए हैं। अब इसके पीछे का कारण नहीं पता लेकिन ऐसा हुआ है और उनकी फिल्मों के प्रमोशन बाकी स्टारकास्ट कर लेती है लेकिन वे नहीं आते।

सचिन तेंदुलकर

कपिल देव ने कपिल शर्मा शो सीजन-2 में नजर आए लेकिन कपिल शर्मा जिनके फैन हैं यानी सचिन तेंदुलकर वे आज तक शो में नहीं आ पाए। कपिल दिल से चाहते हैं कि क्रिकेट के भगवान एक बार शो में शिरकत करें लेकिन कब आएंगे ये नहीं पता।

संजय दत्त

बॉलीवुड के संबूज बाबा भी कपिल शर्मा के शो से दूर हैं। संजय अभी तक कपिल के शो के किसी भी संस्करण में नहीं दिखाई दिए। इन्होने आज तक अपनी किसी भी फिल्म का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया है। अब वे क्यों नहीं आना चाहते ये वही जाने।

महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह आज तक कपिल शर्मा के शो में नही आ पाए। कपिल ने महेंद्र सिंह धोनी को ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान इनवाइट किया था लेकिन शायद धोनी अपने बीजी शेड्यूल के चलते शो पर आने से मना कर चुके हैं, जबकि उन्हें कई जगहों पर फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया था।

Back to top button