बॉलीवुड

तीनों खान की फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं ये 8 एक्ट्रेस, नंबर 3 ने ठुकराई सलमान की 3 फिल्में

बॉलीवुड में 3 खान सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान ऐसे हैं जिनके साथ लगभग हर अभिनेत्री काम करना चाहती है. बॉलीवुड में इन 3 खान की तिकड़ी काफी लंबे टाइम से चले आ रही है. इन 3 खानों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता की गारंटी होती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो इन दिग्गज खानों की फिल्मों को ठुकराकर उनके साथ काम करने को मना कर चुकी हैं. कौन-कौन सी हैं अभिनेत्री इस लिस्ट में आईये जानते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. दरअसल, जब उन्हें फिल्म ऑफर हुई वह मिस वर्ल्ड की तयारी कर रही थीं.

शिल्पा शेट्टी

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘बादशाह’ को शिल्पा शेट्टी मना कर चुकी हैं. बाद में ट्विंकल खन्ना को फिल्म ऑफर हुई थी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका को सलमान खान की फिल्म ‘किक’, ‘जय हो’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ऑफर हुई थी पर उन्होंने सभी फिल्मों को मना कर दिया था.

काजोल

आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ पहले काजोल को ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया जिसके बाद करीना को अप्रोच किया गया.

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन ने सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में काम करने से मन कर दिया था. दीपिका और एमी द्वारा मना करने के बाद इस फिल्म में जैकलीन को लिया गया.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गजनी’ को रिजेक्ट कर दिया था.

कंगना रनौत

सलमान खान की फिल्म ‘सुलतान’ का ऑफर कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना के पास भी गया था लेकिन उन्होंने भी फिल्म को करने से मना कर दिया था.

ट्विंकल खन्ना

करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी वाला रोल पहले ट्विंकल खन्ना को ऑफर किया था. लेकिन ट्विंकल ने रोल करने से मना कर दिया.

पढ़ें सलमान खान से दुश्मनी प्रियंका चोपड़ा को पड़ी महंगी, नहीं मिल रही है कोई भी हिंदी फिल्म

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button