दिलचस्प

कपिल के शो में साइना नेहवाल ने कहा- ‘मुझे अभी बच्चा नहीं चाहिए’

‘द कपिल शर्मा’ शो में देश के दो बड़े बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप शामिल हुए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से जुड़े कई राज खोले। साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसी बीच कपिल शर्मा ने दोनों से ही बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा तो साइना ने सादगी भरे अंदाज में जवाब दिया। जी हां, बेबी प्लानिंग को लेकर साइना ने जो जवाब दिया, उससे हर कोई काफी खुश है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘द कपिल शर्मा’ शो में साइना नेहवाल ने अपने पति पारुपल्ली के बारे में बात करते हुए बताया कि वे बहुत ही ज्यादा केअरिंग और सपोर्टिंग हैं, जिसकी वजह से अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। याद दिला दें कि साइना नेहवाल और पारुपल्ली ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी, जिसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। साइना नेहवाल और पारुपल्ली दोनों ही स्टार प्लेयर हैं और खेल प्रति दोनों की दीवानगी ही एक दूसरे को करीब ले आई, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

बेबी प्लानिंग पर साइना नेहवाल ने दिया ये जवाब

कपिल शर्मा  ने जब साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप से बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा तो दोनों ने जवाब देते हुए कहा कि अभी हम अपना परिवार नहीं बढ़ाना चाहते हैं। इसके साथ ही साइना नेहवाल ने कहा कि फिलहाल हमारा फोकस ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाने पर है। ऐसे हालात में अगर हम बेबी गोल्ड ले आए, तो फिर ओलंपिक में गोल्ड मेडल नहीं ला पाएंगे, इसीलिए हम अभी बेबी प्लानिंग करना ही नहीं चाहते हैं। बता दें कि साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप इन दिनों ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं।

मेरे लिए दाल चावल बनाते हैं कश्यप- साइना नेहवाल

शो में साइना नेहवाल ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा कि पारुपल्ली कश्यप मेरे साथ घर की साफ सफाई करवाते हैं।  इसके अलावा वे मेरे लिए दाल चावल बनाकर लाते हैं। साइना नेहवाल ने आगे कहा कि जब पारुपल्ली कश्यप मेरे लिए दाल चावल बनाकर लाते हैं, तो मुझे बहुत खुशी होती है और मैं मानती हूं कि मैं दुनिया की सबसे लकी वाइफ हूं, जिसे पारुपल्ली कश्यप जैसा पति मिला है। इतना ही नहीं, साइना नेहवाल ने कहा कि पारुपल्ली मुझे हमेशा सपोर्ट करते हैं।

कपिल शर्मा ने याद किया अपनी शादी

साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की शादी पर बात करते हुए कपिल शर्मा को अपनी शादी याद आई, जिसके बाद उन्होंने बताया कि मेरी शादी में करीब 5000 लोग आए थे, जिनमें से मैं सिर्फ 500 लोग को ही जानता हूं। हालांकि, कपिल शर्मा ने ये सारी बाते मजाक के तौर पर कही थी, जोकि उनकी आदत है। खैर, कपिल के साथ साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने खूब मस्ती की और अपने यादगार पल शेयर की।

Back to top button