बॉलीवुड

20 साल बाद सलमान को आई ऐश्वर्या राय की याद, ब्रेकअप के बाद पहली बार शेयर की तस्वीर

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप से पूरी दुनिया बेखबर है। दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई और किस अंदाज में खत्म हुई, ये बात भी किसी से छिपी हुई नहीं है। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद जहां अब ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं, तो वहीं सलमान आज भी उनकी कुछ तस्वीरों को अपने पास रखे हुए हैं। ऐश्वर्या राय को सलमान खान दीवानों की तरह प्यार करते थे, लेकिन बढ़ते विवादों की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन सलमान ने अभी उनकी तस्वीर को संभाल कर रखी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सलमान खान और ऐश्वर्या राय अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार सलमान खान ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से एक बार फिर से ऐश्वर्या के साथ उनकी चर्चा होने लगी है। दरअसल, सलमान खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक महिला को क्राप किया गया है और वह महिला कोई और नहीं, बल्कि ऐश्वर्या राय ही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान खान ने आज भी ऐश्वर्या राय की चुनिंदा तस्वीरों को अपने पास रखा हुआ है।

ब्रेकअप के बाद पहली बार सलमान ने शेयर की तस्वीर

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप को बीस साल हो चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया कि ये छोटी बच्ची शर्मिन सहगल है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इसमें क्राप की गई एक महिला भी दिखाई दे रही है, जोकि कोई और नहीं, बल्कि ऐश्वर्या राय हैं। हालांकि, सलमान खान ने तस्वीर को पोस्ट करने से पहले ही क्राप कर दी, लेकिन यह बात साफ साफ जाहिर हो रही है कि वह ऐश्वर्या राय ही हैं, जिनकी तस्वीर उन्होंने संभाल कर रखी है।

हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या ने पहनी थी ऐसी ड्रेस

सलमान खान ने तस्वीर में जिस महिला को क्राप किया है, उसके ड्रेस और हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या के ड्रेस हू-ब-हू मिल रहे हैं। क्राप हुई तस्वीर में ड्रेस से लेकर चूड़ियां तक सब कुछ ऐश्वर्या राय से मिल रही है। बता दें कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय ने ठीक इसी तरह का मेकअप किया था और ये वही तस्वीर है, जिसमें ऐश्वर्या भी उनके साथ थी, लेकिन फिलहाल उन्हें क्राप कर दिया गया है। फिल्म हम दिल दे चुके सनम से ही दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ी थी और आज भी इनकी चर्चा होती ही रहती है।

सलमान ने क्यों शेयर की ये तस्वीर?

दरअसल, संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसमें शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सलमान खान ने शरमिन सहगल की बचपन की तस्वीर को शेयर किया, लेकिन चर्चा में ऐश्वर्या राय आ गई। इतना ही नहीं, सलमान खान इस तस्वीर के ज़रिए भले ही शरमिन सहगल को ढेर सारी बधाई दे रहे हों, लेकिन इससे एक बार फिर से सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे शुरु हो गए।

Back to top button
?>