बॉलीवुड

सलमान खान के परिवार में आने वाला है नया मेहमान, पिता का नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड जगत में सबसे बड़ा सवाल जिसका जवाब शायद हर कोई जानना चाहता है और वो है कि आखिर सलमान खान शादी कब करने वाले हैं। सलमान बॉलीवुड के मोस्ट एलेजिबल बैचलर की लिस्ट में शामिल हैं और उनकी शादी का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है। सलमान का हर फैन जानना चाहता है कि आखिर सलमान की दुल्हनिया कौन बनेगी। हाल ही में सलमान खान की शादी को लेकर के उनके पिता सलीम खान का बयान आया था।

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सलमान बिना शादी किए ही पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की सोच रहे हैं। सबको पता है कि सलमान खान को बच्चों को काफी लगाव हैं। अक्सर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसमें वो अर्पिता खान के बेटे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

जब सलमान खान से उनके सेरोगेसी के जरिए पिता बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को नजर अंदाज करते हुए गोल मोल जवाब देते दिखे। सलमान की बातों से एक बात तो साफ थी की वो शादी के बारे में अभी सोच नहीं रहे हैं, लेकिन वो जल्द ही पिता बन सकते हैं। बता दें कि सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल का समय हो गया है, इस दौरान उनका नाम कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जुड़ा लेकिन किसी के साथ उनका रिश्ता शादी तक आगे नहीं बढ़ सका।

सलमान खान के साथ सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर का नाम शामिल है। बात करें सेरोगेसी के जरिए पेरेंट बनने की तो सलमान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे कई और सेलेब्स हैं जो सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। इन स्टार्स में शाहरूख खान, तुषार कपूर, एकता कपूर, करण जौहर और सनी लियोने जैसे सेलेब्स का नाम शामिल हैं।

बता दें कि सलमान की शादी को लेकर के सलीम खान ने जवाब दिया था कि, ‘जब सलमान के किसी रिलेशन की शुरुआत होती है तब तो सबकुछ ठीक चल रहा होता है और सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की झलक देखने लगते हैं तो बस यहीं से मामला खराब होना शुरू जाता है।’ लेकिन, अब कोई भी नहीं जानता कि सलमान खान शादी कब करेंगे। फिलहाल तो वह अपनी फिल्मों को लेकर इतने बिजी हैं कि घरवालों के साथ समय बिताने के लिए भी उनके पास फुर्सत नहीं है।

बात करें फिल्मों की तो हाल ही में सलमान ने फिल्म भारत की शूटिंग पूरी की हैं और वो इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इसी के साथ सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

Back to top button