दिलचस्प

कभी भूखे पेट रहकर दिन गुजारने पर मजबूर थी ये एक्ट्रेस, आज है इतने करोड़ की मालकिन

जिंदगी कब किसकी कहां ले जाए इसके बारे में कहा नहीं जा सकता. जिसका बचपन और युवावस्था परेशानियों में गुजरा है, हो सकता है कभी उसके जीवन में इतना सुख आए कि वो बटोर ही नहीं पाए. ईश्वर किसी की जिंदगी में कभी भी कुछ भी कर सकते है, ये जीवन उनका दिया हुआ है और वो कुछ भी कर सकते हैं. हम ज्यादा दूर ना जाएं तो एक एक्ट्रेस की ही बात करते हैं आज वो बहुत पॉपुलर है लेकिन एक समय था जब उसने करीब से गरीबी देखी थी. एक सीरियल से ये इतनी पॉपुलर हो गईं लेकिन उसके बाद अपने घर-परिवार में लग गईं, फिर भी आज इनके पास अच्छी प्रॉपर्टी है. कभी भूखे पेट रहकर दिन गुजारने पर मजबूर थी ये एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं आपको कौन है ये लाजवाब एक्ट्रेस.

कभी भूखे पेट रहकर दिन गुजारने पर मजबूर थी ये एक्ट्रेस

संघर्ष तो हर किसी की जिंदगी में आता है और ऐसा कहा जाता है कि संघर्ष के दिन भी आसानी से कट जाते हैं, लेकिन संघर्ष के दिन कितने मुश्किल से कटते हैं ये बात वही समझ सकता है जिसने वो दिन काटे हों. हम बात टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह की कर रहे हैं, जिन्होंने एक ही सीरियल से रातों रात सुर्खियां बटोर लीं. दीपिका सिंह भी गरीबी के दुखभरे दिन काट चुकी हैं, इन्होने भी अपने संघर्ष के दिनों में पैसों की तंगी देखी और उस दौरान इन्हें बहुत कुछ सहना भी पड़ा है.जब दीपिका सिंह दिल्ली से मुंबई अपना करियर बनाने के लिए आई तब अचानक से उनके पिता का बिजनेस बहुत धीरे चलने लगा और इस कारण उनके घर की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई थी.

इस वजह से दीपिका सिंह को भी पैसों की तंगी से गुजरना पड़ा था. इनके पिता एक अच्छे बिजनेसमैन रहे हैं लेकिन बुरे दिन तो हर किसी को देखने पड़ते हैं और इनके जीवन में वो दिन तब आया. दीपिका बहुत ऐशो आराम की जिंदगी जीती थीं लेकिन उन दिनों इन्हें खाने-पीने की भी परेशानी होने लगी थी. दरअसल जब उनके पिता की आर्थिक स्थिति खराब हुई तो दीपिका अपने पिता से पैसे नहीं माँगना चाहती थीं.

ऐसे में दीपिका ने मुंबई में पैसे बचाकर जिंदगी को बसर करना शुरु किया. इन संघर्ष भरे दिनों में दीपिका को पैसे बचाने के लिए कई बार भूखे पेट भी सोना पड़ता था और अपने उसी संघर्ष और मेहनत के कारण आज दीपिका टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं इन्हें टीवी के दुनिया में सबसे ज्यादा संध्या के नाम से लोग पहतानते हैं और ये किरदार उनके पॉपुलर सीरियल दिया और बाती में था. संध्या के नाम से दीपिका सिंह घर-घर में पहचानी जाने लगीं और लोग इन्हें बहुत पसंद करते थे. इनकी सबसे ख़ास बात यह है कि अमीर हो जाने के बाद भी इन्हें कोई घमंड नहीं आया और इनके अन्दर कभी भी अमीरी का गुमान भी नहीं देखने को मिला, इन्होंने हमेशा हर किसी से प्यार से बात की और इस बात का सबूत इनके इंटरव्यूज में पता चली. एक साधारण परिवार से आईं दीपिका ने अपना सेलिब्रिटी वाला व्यवहार कभी नहीं बदला. आपको बता दें की दीपिका एक बहुत अच्छी माँ भी हैं, उन्होंने साल 2017 में एक बेटे को जन्म दिया. साल 2014 में इन्होंने दिया और बाती सीरियल के निर्देशक रोहित राज गोयल से शादी की थी. इसके बाद वे टीवी से अब तक दूर हैं.

Back to top button