बॉलीवुड

दिन में एक्टिंग और रात में ऑटो चलाने का काम करती हैं ये अभिनेत्री, विडियो वायरल

लाइफ में कोई भी काम छोटा नहीं होता हैं. यदि किसी काम को करने से हमारी जरूरत पूरी होती हैं और हमारे सपनों को पंख मिलने में मदद मिलती हैं तो उसे करने में कोई बुराई नहीं हैं. जीवन में हर बाधाओं का सामना कर आगे बढ़ते रहना ही सफलता की कुंजी हैं. इस दुनियां में कोई भी ऐसी नौकरी नहीं हैं जिसके साथ आप अपना पेशन फॉलो नहीं कर सकते हैं. कई बार सपनो को पूरा होने में समय लगता हैं, ऐसे में आपको अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ अलग चीजें भी ट्रॉय करनी पड़ती हैं. यही बात हैं कि कई बार बहुत ही साधारण काम करने वाले व्यक्ति में भी आपको कोई एक्स्ट्रा टेलेंट देखने को मिल जाएगा. क्योंकि उसका वो टेलेंट उसका पेशन होता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं जो दिन में एक्टिंग करती हैं तो रात को ऑटो चलाने का काम करती हैं.

दरअसल इस टेलेंटेड एक्ट्रेस का एक विडियो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा हैं. कमाल की बात ये हैं कि इस विडियो को बॉलीवुड के शानदार एक्टर बोमन इरानी ने शेयर किया हैं. बात ये हुई कि बोमन ऑटो में बैठ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उनके बगल से एक और ऑटो गुजरता हैं. ऐसे में उस ऑटो में बैठे लोग बोमन के साथ फोटो खिचवाने की विनती करते हैं. बोमन भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और अपना ऑटो रुकवा कर उन लोगो के साथ तस्वीर खिचवा लेते हैं. अब यहाँ बोमन जिनके साथ फोटो लेते हैं उनके ऑटो को एक महिला चला रही होती हैं. ये महिला भी बोमन इरानी की बहुत बड़ी फैन निकलती हैं. बोमन से मिलने पर वे बहुत खुश और उत्साहित हो जाती हैं.

इसके बाद बोमन बताते हैं कि उनकी इस महिला से बातचीत हुई हैं और उन्हें पता चला कि ये लक्ष्मी नाम की एक एक्ट्रेस हैं जो मराठी सीरियल में काम करती हैं. ये दिन में शूटिंग करती हैं और रात में ऑटो चलाती हैं. बोमन ये कहते हुए महिला के जज्बे की तारीफ़ करते हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए बोमन लिखते हैं कि – “इस कमाल की महिला लक्ष्मी से मिलिए. ये मराठी सीरियल्स में अभिनय करती हैं. साथ ही ये रिक्शा भी चलाती हैं. ये एक प्रेरणा हैं. एक रियल लाइफ हीरो हैं. मुझे आशा हैं कि आपको भी इनके रिक्शे में बीतने का कभी मौका मिलेगा. ये हमेशा उर्जा से भरपूर रहती हैं. लक्ष्मी मुझे तुम पर गर्व हैं. भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.

बोमन के द्वारा शेयर किए गए इस विडियो को बहुत ही अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. बोमन इस महिला की स्टोरी के जरिये लोगो को जीवन में इनसे प्रेरणा लेने की सिख दे रहे हैं. इस महिला ने सच में साबित कर दिया कि जब आप एक बार अपने सपनो को पूरा करने की ठान लो तो फिर दुनियां की कोई भी ताकत आपका रास्ता नहीं रोक सकती हैं. यहाँ हर समस्यां का एक समाधान होता हैं. बरहाल आप यहाँ ये विडियो देख सकते हैं.

Back to top button