बॉलीवुड

कपिल के शो में फराह ने किया बड़ा खुलासा, कहा-‘शाहरुख को सॉफ्ट-ड्रिंक भी पीने की नहीं थी इजाजत’

एक समय था जब फिल्मी सितारों का इंटरव्यू गिने-चुने शो में आता था लेकिन अब किसी भी शो में सेलिब्रिटी आकर इंटरव्यू देते हैं बस वो सो पॉपुलर होना चाहिए. इन्हीं शोज में सितारे अपने सबसे करीबी सितारों के बारे मे भी बात करते हैं और कई बड़े खुलासे भी कर देते हैं. जैसा कि फिल्म निर्देशिका और निर्माता फरहा खान ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कहा. उन्होंने शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिसे सुनकर आपको हंसी आ सकती है क्योंकि ये है तो छोटी बात लेकिन अगर आप शाहरुख के फैन हैं तो आपके लिए दिलचस्प बात है. कपिल के शो में फराह ने किया बड़ा खुलासा, चलिए बताते हैं क्या है वो बात ?

कपिल के शो में फरहा ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म मेकर फराह खान ने बताया कि वो बात साल 1994 में आई फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से जुड़ी है. फराह ने बताया, ‘कभी हां कभी ना मेरी सबसे फेवरेट फिल्म है और इसी दौरान मैं शाहरुख खान से पहली बार मिली थी. उस समय तो शाहरुख खान को डायरेक्टर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए भी मना कर देता था. वे कहते थे कि अगर तुम पियोगी तो दूसरों के लिए भी मंगानी पड़ेगी.’ फराह ने इस बारे में हंसते हुए कहा, ‘वो इतना गरीब प्रोडक्शन था.’ फराह ने बताया, ‘शाहरुख को मिलकर ऐसा लगा ही नहीं था कि उससे मेरी ये पहली मुलाकात है. ऐसा लगा कि हम एक-दूसरे को बहुत समय पहले जैसे कि हम कॉलेज फ्रेंड्स हो. तब से हम दोनों दोस्त बन गए और आज भी हम अच्छे दोस्त हैं’ आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ साल 1994 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख के बहुत ही भोले-भाले किरदार को दिखाया गया था और उनके अपोजिट अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति थीं, फिल्म एवरेज थी लेकिन आज भी लोगों को पसंद है.

फरहा खान और शाहरुख के बीच में एक समय था जब दरार आ गई थी लेकिन फराह की फिल्म तीस मार खान फ्लॉप होने पर उन्होंने खुद शाहरुख से माफी मांगी. इनकी दोस्ती फिर से हो गई और इसके बाद इनकी साथ में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर आई जो बड़ी हिट साबित हुई थी तब से फरहा शाहरुख को अपना लकी चार्म मानती हैं.

अनमोल है शाहरुख और फरहा की दोस्ती

शाहरुख खान और फराह की दोस्ती बॉलीवुड में फेमस है और इन्होंने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं फराह खान ने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर के तौर पर की थी लेकिन बाद में इन्होने फिल्में बनाना भी शुरु कर दिया. फराह ने शाहरुख खान को लेकर मैं हूं ना (2005), ओम शांति ओम (2007), हैप्पी न्यू ईयर (2014) जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं इसके अलावा फराह खान ने ‘तीस मार खां’ भी निर्देशित की थी वो भी शाहरुख के बिना. कपिल शर्मा के शो में फराह खान के तीनों बच्चे भी कुछ देर के लिए आए, फरहा की दो बेटियां और एक बेटा भी है. फरहा ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी.

Back to top button