बॉलीवुड

कपिल के हाथ लगी एक नई उपलब्धि, विदेश में भी छा गए कॉमेडियन कपिल शर्मा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। बता दें कि कपिल के जितने फैंस इंडिया में हैं उतने ही फैंस उनके विदेश में भी हैं। और यही वजह है कि इस बार कपिल को भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी कपिल को एक अवार्ड से नवाजा गया है। जी हां अब कपिल शर्मा के साथ एक नया खिताब जुड़ गया है। और यह खिताब कपिल को देश में नहीं बल्कि विदेश में मिला है। और इस बारे में खुद कपिल शर्मा ने अपने फैंस को बताया है।

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी की कपिल को लंदन में ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ के अवार्ड से नवाजा गया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए गिन्नी ने लिखा ‘ढेर सारी शुभकामनाएं।’। कपिल को ये अवार्ड मिलने के बाद से उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

बता दें इस अवॉर्ड के मिलने के बाद कपिल भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं। कपिल भी इस अवार्ड को पाकर काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब कपिल को इस तरह का कोई अवार्ड मिला हो इसके पहले भी उनका नाम’फोर्ब्स इंडिया’ सेलिब्रिटी की टॉप 100 लिस्ट में शामिल हो चुका है। हालांकि वह बीते साल इस लिस्ट में जगह नहीं बना पाए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

Congratulations ??? @kapilsharma & @ginnichatrath n all the kapilians♥♥ #Proudtobeyourfan #LoveYou #KeepShining #Celebrations

A post shared by GINNI.SHARMA.LOVERS (@ginnichatrath.lovers) on

बता दें कि सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से कपिल का शो बंद हो गया था, क्योंकि सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि शो के और लोगों ने भी शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद से कपिल का शो डूब गया था और कगार यहां तक पहुंच गई थी की शो को बंद करना पड़ा था। जिसके बाद करीब एक साल तक कपिल ने काफी जद्दोजहद की लेकिन वो उस कामयाबी को हासिल नहीं कर पाए। लेकिन एक साल के बाद कपिल वापस ने अपना शो लेकर के आए हैं।

कपिल के शो का दूसरा सीजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दोबारा ऑनएयर होने के बाद टीआपरपी की लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है। लेकिन बीते समय के साथ अब इस शो की टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। बता दें कि कपिल का शो दर्शकों को काफी पसंद हैं और यही वजह है कि कपिल के शो में हर सेलेब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है। वहीं खबरें आ रही थीं कि सुनील ग्रोवर भी अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाने वाले हैं।

लेकिन अब सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में जाने को लेकर के बयान दिया है। ‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान जब सुनील ग्रोवर से कपिल के शो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘इस बात को लेकर मेरी सलमान खान से भी बात हो चुकी है, मुझे लेकर वह अपनी सलाह दे सकते है। पर कुछ लागू नहीं कर सकते हैं।’इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कहा – ‘वह वो शो नहीं देखते हैं जिनमें वह नहीं होते हैं।’

Back to top button