बॉलीवुड

रिया सेन का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेरी मां, बहन और मेरे पति मुझ पर चिल्लाते है, क्योंकि….’

फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया सेन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। रिया सेन ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया, जिसके बाद अब वे वेब सीरीज की तरफ भी काफी ज्यादा ध्यान दे रही हैं। इन सबके बीच रिया सेन ने मीडिया से बातचीत में एक पुराना राज खोला है, जिसकी वजह से उन्हें अपनी फैमिली और ससुरालों से डांट भी पड़ चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेत्री रिया सेन ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपनी एक खास लत के बारे में बताया, जिसके बिना वे रह नहीं पाती हैं। हालांकि, हर किसी को किसी न चीज़ की लत होती है, लेकिन रिया सेन को जिस चीज़ की लत है, उससे उन्हें बहुत ज्यादा डांट पड़ती है। इतना ही नहीं, रिया सेन को जिस चीज़ की लत है, उससे लगभग हर युवा परेशान है। दरअसल, रिया सेन ने हाल ही में अपने इस लत के बारे में बताया, जिसको जानने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।

इंस्टाग्राम की लत है मुझे- रिया सेन

मीडिया से बातचीत में रिया सेन ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत है, जिसकी वजह से मैं अक्सर इसे चलाती रहती हूं। एक्ट्रेस रिया सेन ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं, क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं और मैं फोन से पीछे नहीं हटती हूं। इतना ही नहीं, रिया सेन ने कहा कि मैं एक बार खाना खाना भूल क्यों न जाऊं, लेकिन फोन चलाना नहीं भूलती हूं, जिसकी वजह से मेरी फैमिली कई बार परेशान हो जाती है।

मुझे बहुत डांट पड़ती है- रिया सेन

रिया सेन ने आगे बताया कि जब मैं फोन में इंस्टाग्राम चलाती हूं, तो मुझे मेरी फैमिली से बहुत ही ज्यादा डांट पड़ती है। इतना ही नहीं, मेरे पति, मेरी मां और मेरी बहन सब लोग मुझ पर चिल्ला चुके हैं, लेकिन मैं इंस्टाग्राम चलाना बंद नहीं करती, क्योंकि मुझे अपने फैंस से जुड़े रहना बहुत अच्छा लगता है, जिसकी वजह से मैं पिक्स शेयर करती रहती हूं। बताते चलें कि रिया सेन अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मैं जैसी सोशल मीडिया पर हूं, वैसी ही रियल लाइफ में भी- रिया सेन

बताते चलें कि रिया सेन ने आगे कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप खुद को अपने फैंस से कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही नये फैशन के बारे में पता लगा सकते हैं। इन सबके अलावा मैं एक बात और साफ कर दूं कि जिस तरह से मैं सोशल मीडिया पर रहती हूं, ठीक उसी तरह से मेरी निजी लाइफ भी है, क्योंकि मेरे पास दो चेहरे नहीं है।

Back to top button