बॉलीवुड

तलाक के बाद सीक्रेट डेटिंग कर रही हैं ये टीवी अभिनेत्रियां, जेनिफर विंगेट कर रही हैं इन्हें डेट

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद ये कपल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं और साथ डिनर या फिर मूवी जाना इनके लिए आम बात होती है. टीवी इंडस्ट्री में भी कई तलाकशुदा अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो दुनिया के सामने तो खुद को सिंगल बताती हैं लेकिन सीक्रेटली ये किसी न किसी को डेट कर रही हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिन्होंने शादी को गुड बाय बोलकर तलाक ले लिया और अब तलाक के बाद गुपचुप रोमांस कर रही हैं.

रश्मि देसाई

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई और नंदीश संधू की शादी साल 2012 में हुई थी. रश्मि देसाई दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. घर में खूबसूरत बीवी होने के बावजूद नंदीश अपनी को-एक्ट्रेस अंकिता शोरी को चाहने लगे थे. नंदीश और रश्मि में धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी और आखिरकार दोनों का तलाक हो गया. आज दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी में खुश हैं. खबरें हैं कि इन दिनों रश्मि लक्ष्य लालवानी को डेट कर रही हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल किये हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था. आपको बता दें, जेनिफर करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं. करण ने जेनिफर को छोड़ बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी की थी. करण को तलाक देने के बाद जेनिफर खुद को सिंगल बताती हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह एक्टर सहबान अजीम को डेट कर रही हैं.

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी भी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. 39 साल की काम्या फिलहाल अपनी बेटी आरा के साथ रहती हैं और खबरों के मुताबिक उनका अफेयर बिग बॉस 10 के विनर मानवीर गुर्जर से चल रहा है.

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी की शादी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार विवियन डिसेना से हुई थी. लेकिन शादी के बाद दोनों में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद रहने लगा और अंत में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा. फ़िलहाल अभिनेत्री अपने पति विवियन से तलाक लेकर इन दिनों अभिनेता पंकित ठक्कर को डेट कर रही हैं.

पढ़ें अक्षय और करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस खास अंदाज में किया फैंस से शेयर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button