विशेष

Cannes 2019: कांस फिल्म फेस्टिवल में छा गयीं ‘मस्तानी’, दीपिका का लुक देखकर हर कोई हुआ हैरान

14 मई को 72वां कान फेस्टिवल (Cannes Film Festival) शुरू हो गया है. इस दिन रेड कारपेट पर हसीनाओं ने जमकर जलवा बिखेरा. रेड कारपेट पर हसीनाओं का एक से बढ़कर एक जलवा देखने को मिलता है. कान फिल्म फेस्टिवल शुरू होते ही दुनियाभर के सितारों का जमघट रेड कारपेट पर लगने लगा है. बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल 25 मई तक चलेगा. मेट गाला में जलवा बिखेरने के बाद बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरा. मेट गाला में बार्बी डॉल वाले लुक के बाद फैन्स उनके कांस लुक का वेट कर रहे थे. दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर फैन्स से वोटिंग के द्वारा पूछा था कि उन्हें कांस में रेड पहनना चाहिए या नहीं. ऐसे में कई लोगों ने उन्हें रेड पहनने की सलाह दी थी. लेकिन जब दीपिका कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतरीं तो उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला.

इन्स्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

रेड कारपेट की तस्वीरें दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. इस साल उन्होंने एक क्रीम कलर का लंबा गाउन पहना जिसे संभालने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ी. ड्रेस के ऊपर कॉफ़ी कलर की बड़ी सी टाई बंधी हुई थी. ड्रेस के साथ दीपिका ने किसी भी हैवी ज्वेलरी का इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने बस अपने कानों में राउंड ईयरिंग डाला है और एक हाई पोनी टेल बनाई है. इस लुक में दीपिका बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. दीपिका के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका ये लुक पसंद नहीं आया.

हिना खान ने भी बिखेरा जलवा

बता दें, इससे पहले टीवी अभिनेत्री हिना खान भी रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. हिना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. यह पहली बार था जब हिना कांस के रेड कारपेट पर उतरी थीं. हिना ने डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था. इस गाउन में बेहतरीन एम्ब्रायडरी की गयी थी. इस ऑउटफिट के साथ लुक को मैच करने के लिए हिना ने बेहद ही लाइट मेकअप किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. खैर, आप देखिये दीपिका पादुकोण की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें तस्वीरें- 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button