बॉलीवुड

अपने निजी जीवन को लेकर सलमान खान ने दिया ये बयान, कभी नहीं करना चाहते हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी काफी खबरों में रहते हैं। बता दें कि आए दिन सलमान किसी ना किसी वजह से खबरों में आते हैं और हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। लेकिन सलमान को लेकर के एक बात जिसे हर कोई जानना चाहता है और हर कोई इस बारे में चर्चा करता है वो ये है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे। लेकिन इस सवाल का जवाब आज तक कोई नहीं दे पाया है।

यहां तक की जब इस बारे में सलमान खान से पूछा गया तो वो भी इस सवाल के जवाब पर गोलमाल जवाब देते नजर आए हैं।लेकिन एक बार फिर से सलमान खान ने इन विवादों में घिरे रहने को लेकर के मीडिया के सामने अपने मन की बात रखी है। दरअसल इन दिनों सलमान खान और उनकी पूरी टीम फिल्म भारत के प्रमोशन में वयस्त है। और सलमान खान भी फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सलमान ने अपने दिल की बात मीडिया से शेयर की है। दरअसल प्रमोशन के लिए सलमान खान किसी प्रोग्राम में पहुंचे थे जहां पर उनसे सवाल किया गया कि आपकी लाइफ का ऐसा कौन सा पल है जिसको आप मिटा देना चाहते हो तो ऐसे में सलमान खान ने जवाब दिया कि ये मेरे लिए बेहद मुश्किल सवाल की तरह है कि मेरी जिंदगी के सभी चैप्टर बहुत मजेदार हैं। और जब तक ये चैप्टर मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं होंगे, मैं नहीं रह पाउंगा। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ है उनकी वजह से मैं यहाँ हूं।

सलमान खान के हिसाब से जिंदगी के हर पल ने उन्हें कुछ नया सिखाया है और सबक भी दिया है। जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव ने ही उन्हें हर तरह की परिस्थितियों से लड़ना सिखाया है और उसी की नतीजा है कि वो आज एक बेहतरीन इंसान हैं। वह कहते हैं कि उनकी जिंदगी का हर चैप्टर बहुत मजेदार है।

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी की जहां हर कोई इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी  है लेकिन तब्बू कही भी फिल्म का प्रमोशन करते नहीं नजर आ रही हैं तो इस बात पर तब्बू ने जवाब दिया था कि, ‘मैं भारत के प्रमोशन का हिस्सा नहीं रहूंगी, क्योंकि फिल्म में मेरा रोल बहुत छोटा है। मेरा बस एक ही सीन है। अब मैं अपने उस एक सीन के बारे में आप लोगों को क्या बताऊं?’

बता दें कि सिर्फ फिल्म के प्रमोशन में ही नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर में भी तब्बू को जगह नहीं मिली है। जब फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से तब्बू के रोल और ट्रेलर में तब्बू के ना होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि,‘हम उनके किरदार के साथ न्याय करना चाहते हैं, जिसे ट्रेलर के कुछ सेकंड्स में नहीं दिखाया जा सकता। जब यह सामने आएगा तो निश्चित तौर पर सभी को पसंद आएगा।’

बता दें कि फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

Back to top button