बॉलीवुड

गुस्से में कियारा आडवाणी ने उठाई कैंची और काट डाले अपने बाल, कहा- ‘मेरे पास ऑप्शन नहीं था’

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी सिलसिल में इस बार कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे गुस्से में अपना बाल काटती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, इस वीडियो को खुद कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में कियारा आडवाणी अपने बाल काट रही हैं, लेकिन बाल क्यों काट रही हैं, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म फगली से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कियारा आडवाणी को हाल ही में फिल्म कलंक में देखा गया। कियारा आडवाणी को भले ही अभी तक बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिल पाई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कियारा आडवाणी मीडिया से मिलती जुलती रहती हैं और अपने बारे में कुछ न कुछ बताती रहती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वे खुद के ही बाल काटती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, चेहरे पर साफ गुस्सा भी दिखाई देता है।

कियारा आडवाणी ने गुस्से में काटे अपने बाल

 

View this post on Instagram

 

Guilty as charged!!! Just had to chop it off, been neglecting proper hair care for too long and thought this was the only solution ✂️?

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बाल काट रही हैं। बाल काटने की कोई खास वजह वीडियो में नहीं बताया है, लेकिन उनकी भावनाएं साफ है कि उन्हें लंबे बालों से परेशानी हो गई है, जिसकी वजह से वे बाल काट रही हैं। हालांकि, बाल काटने वाला वीडियो शेयर करके कियारा आडवाणी ही काफी ज्यादा ट्रोल हो गई। यूजर्स को उनका यह वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि तुम्हें शर्म नहीं आती है, जो इस तरह के वीडियो शेयर करती हो।

बालों से बहुत प्यार करती हूं- कियारा आडवाणी

एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने कहा था कि उन्हें अपने बालों से बहुत प्यार है, लेकिन कभी कभार शूटिंग की वजह से बालों को काटना पड़ता है, लेकिन फिर भी उन्हें अपने बालों से बहुत प्यार है। कियारा आडवाणी ने आगे कहा था कि बालों से प्यार हर लड़की को होता है, क्योंकि बालों से खूबसूरती बढ़ती है, जिसकी वजह से मुझे अपने बालों से बहुत प्यार है। हालांकि, कियारा आडवाणी ने कहा कि मैं काफी ज्यादा मॉडर्न हो गई हूं, लेकिन अभी भी परंपराओं को निभाती हूं।

बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे लगातार बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं, लेकिन उन्हें फिलहाल एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है, जिसमें वे मुख्य भूमिका में हो। हालांकि, कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं, तो वहीं फिलहाल अक्षय और करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button