बॉलीवुड

इस गंदे काम की वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था विवेक को, वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनिया भर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई. दुनिया भर में ऐश्‍वर्या के करोड़ों फैन्स हैं. ऐश्वर्या आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है. ऐश्वर्या बॉलीवुड में अब तक लगभग 50 फिल्मों से ज्यादा में काम कर चुकी हैं. ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे कई एक्टर के साथ जुड़ा. लेकिन अंत में उनकी शादी जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन के साथ हुई. मशहूर मॉडल राजीव मूलचंदानी को भी ऐश्वर्या डेट कर चुकी हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम ऐश्वर्या और विवेक के रिलेशनशिप के बारे में बात करेंगे.

बता दें एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और विवेक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. वह इस कदर प्यार में डूबे हुए थे कि हर जगह केवल उनके ही चर्चे थे. वह कई इवेंट्स में अक्सर साथ दिखाई देते थे. कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन हालात को कुछ और ही मंजूर था. दोनों के इस रिश्ते को किसी की नजर लग गयी और उनका ब्रेकअप हो गया. सूत्रों की मानें तो विवेक की गलती से ही ऐश्वर्या और विवेक का ब्रेकअप हो गया था. विवेक की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चली गयीं. आखिर ऐसा क्या कर दिया था विवेक ने, चलिए आपको बताते हैं.

हम सब तो ये जानते हैं कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करते थे. वह उनसे इतना प्यार करते थे कि उनके करीब किसी दूसरे इंसान को बर्दाश्त भी नहीं कर पाते थे. वह उनके लिए ओवर पजेसिव थे और इस वजह से उन्होंने कई बार ऐश्वर्या के साथ भी गाली-गलोज की थी. उनके इसी एग्रेसिव नेचर की वजह से ऐश्वर्या उन्हें छोड़कर चली गयी थीं.

सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक के करीब आ गयी थीं और उनका ये साथ सलमान को रास नहीं आ रहा था. सलमान ऐश्वर्या और विवेक की नजदीकियां बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. इसलिए एक रात गुस्से में उन्होंने विवेक को कई फोन कॉल्स किये. उसके अगले दिन ही विवेक ने एक प्रेस कांफ्रेस बुलाई जहां उन्होंने बताया कि सलमान ने उन्हें कॉल करके धमकाया है. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो विवेक और सलमान ही जानते हैं. लेकिन ये हरकत करके विवेक ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी जरूर मार ली थी.

इस वाकये के बाद ऐश्वर्या ने अपना रिश्ता विवेक से खत्म करना ही बेहतर समझा. ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय से ब्रेकअप कर लिया. ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान का नाम लेकर विवेक ने अपना ही बसा बसाया घर तोड़ दिया. अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो शायद आज विवेक और ऐश्वर्या एक-दूसरे के साथ होते.

Back to top button