बॉलीवुड

अपनी बीवियों को रानी की तरह रखते हैं ये टीवी एक्टर्स, नंबर 6 करता है हद से ज्यादा प्यार  

एक पति पत्नी का रिश्ता खास होने के साथ-साथ बहुत पवित्र होता है. पति पत्नी दुख-सुख के साथी माने जाते हैं. पति-पत्नी का कर्तव्य होता है कि सुख-दुख में एक दूसरे का साथ दें. साथ ही इस रिश्ते में विश्वास का होना भी बहुत जरूरी माना जाता है. इसके बिना कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाता. यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ‘जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं’ और ये बात बिलकुल सच भी है क्योंकि आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपको यही लगेगा कि वाकई इनकी जोड़ियां स्वर्ग में बनी है. ये एक्टर्स अपनी पत्नियों से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें रानी की तरह रखते हैं.

धीरज धूपर

धीरज धूपर का नाम टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शामिल होता है. आजकल वह जीटीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आ रहे हैं. धीरज ने साल 2016 में टीवी अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा से शादी की थी. बता दें, धीरज विन्नी से बहुत प्यार करते हैं और उनकी बहुत इज्जत करते हैं. वह उन्हें किसी रानी से कम नहीं रखते.

रजत टोकस

सीरियल ‘जोधा अकबर’ में अकबर की भूमिका निभाने वाले रजत टोकस टीवी इंडस्ट्री के बेहद ही हैंडसम और सक्सेसफुल स्टार हैं. वह स्टार प्लस के फेमस शो ‘पृथ्वीराज चौहान’ में भी नजर आ चुके हैं. रजत ने बहुत ही छोटी उम्र में सफलता की उंचाईयों को छू लिया था और बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी. उन्होंने साल 2015 में सृष्टि नय्यर से शादी की. वह सृष्टि से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें किसी रानी की तरह रखते हैं.

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा का भी नाम टीवी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. वह आजकल बिग बॉस में नजर आ रहे हैं. करणवीर बोहरा ने साल 2006 में टीजे सिद्धू से शादी की थी. उनकी दो प्यारी-प्यारी बेटियां भी हैं. करणवीर और टीजे को देखकर लगता है जैसे उनकी शादी अभी-अभी हुई है. करणवीर कई मौकों अपनी पत्नी के प्रति प्यार ज़ाहिर करते रहते हैं.

शोएब इब्राहिम

शोएब ने हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ से शादी की है. इनकी शादी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि दीपिका ने शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया था. आजकल दीपिका बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शोएब दीपिका से बेइंतेहा प्यार करते हैं और उन्हें किसी मल्लिका की तरह रखते हैं.

शब्बीर अहलूवालिया

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने साल 2011 में कांची कौल से शादी की थी. शादी के इतने साल बाद भी दोनों के बीच पहले की तरह प्यार बना हुआ है. आज भी शब्बीर कांची से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें किसी राजकुमारी की तरह रखते हैं. बता दें, दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनके नाम अज़ाई और लवर है.

रवि दूबे

रवि दूबे आज टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के सीरियल ‘स्त्री..तेरी यही कहानी’ से की थी. इसके बाद वह ‘डोली सजा के’, ‘यहां के हम सिकंदर’ जैसे शोज में नजर आये. लेकिन पॉपुलरिटी उन्हें जीटीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ से मिली. रवि ने साल 2013 में सरगुन मेहता से शादी की थी. रवि सरगुन से बेहद प्यार करते हैं और मीडिया के सामने कई बार अपने प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button