बॉलीवुड

अब बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने लगी है छोटी फुलवा, देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

 फुलवा – पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं.

zannat zubair rahmani phulwa latest pictures

आपको कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल ‘फुलवा’ तो याद ही होगा. इस सीरियल में एक छोटी बच्ची थी जो ‘फुलवा’ का किरदार निभाया करती थी. इस बच्ची ने अपने मासूम किरदार से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी. हालांकि फुलवा के बाद वह ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘हार जीत’, ‘मट्टी की बन्नु’ जैसे कई शोज में नजर आयीं लेकिन जितनी पॉपुलरिटी उन्हें फुलवा से मिली वह किसी और सीरियल से नहीं मिली. फुलवा सीरियल को बंद हुए 6 साल बीत चुके हैं और इन सालों में फुलवा का किरदार निभाने वाली इस चाइल्ड एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह बदल चुका है. आजकल वह हाल ही में शुरू हुए कलर्स चैनल के शो ‘तू आशिकी है’ में नजर आ रही हैं. इसमें वह ‘पंक्ति’ का मुख्य किरदार निभा रही हैं.

बदल गयी फुलवा – जन्नत जुबैर रहमानी

zannat zubair rahmani phulwa latest pictures

सीरियल ‘फुलवा’ में फुलवा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम जन्नत जुबैर रहमानी है. जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2002 को हुआ था. बता दें, फुलवा सीरियल को बंद हुए 6 साल बीत चुके हैं और इन बीते सालों में वह काफी बड़ी हो गयी हैं. इन सालों में जन्नत का लुक बिलकुल बदल गया है. जब ‘फुलवा’ सीरियल में जन्नत काम करती थीं तब वह बहुत छोटी थीं. आज वह 16 साल की हो गयी हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जन्नत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि उनमें बहुत बदलाव आया है. मासूम दिखने वाली जन्नत अब बड़ी और मैच्योर हो गयी है. जन्नत की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे और यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे. अब वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं. तस्वीरें देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये वही छोटी फुलवा है जिसने ‘सीरियल में अपने अभिनय से सबका दिल जीता था. आप देखिये जन्नत जुबैर रहमानी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

देखें-

zannat zubair rahmani phulwa latest pictures

zannat zubair rahmani phulwa latest pictures

zannat zubair rahmani phulwa latest pictures

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button