बॉलीवुड

पहली बार वोटर लिस्ट में शामिल थे इन स्टार किड्स के नाम लेकिन पोलिंग बूथ से दिखे नदारद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हाल ही में लोकसभा चुनाव का चौथा चरण पूरा हो चुका है। मुंबई में भी बीते सोमवार को मतदान किए गए। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने मतदान किए। बता दें कि मुंबई में मतदान केंद्रों पर सितारों की भीड़ नजर आई। लेकिन इस सितारों में कई स्टार किड्स ऐसे थे जिनको पहली बार मतदान डालना था लेकिन वो सभी पोलिंग बूथ पर नजर नहीं आए। भारत में वोट डालने के लिए 18 साल की उम्र रखी गई है। कई स्टार किड्स ऐसे थे जो फर्स्ट टाइम वोटर थे लेकिन नहीं डाल सके वोट। आज हम अपने इस लेख में आपको उन्हीं स्टार किड्स के बारे में बताएंगे।

खुशी कपूर

 

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर अब 18 साल की हो चुकी हैं और उनका नाम पहली बार मतदाताओं की लिस्ट में था। लेकिन वो पोलिंग बूथ पर नजर नहीं आई।

सुहाना खान

शाहरूख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान का भी ये पहला मतदान था, क्योंकि वो अब 18 साल की हो गई हैं। पोलिंग बूथ पर शाहरूख और गौरी खान तो नजर आए लेकिन उनकी बेटी सुहाना मतदान के लिए नहीं आई।

आर्यन खान

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान 21 साल के है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने आज तक वोट नहीं दिया है और इस बार वो भी मतदान केंद्र पर नजर नहीं आए। खबर हैं कि आर्यन इंडिया में नहीं है इस वजह से वो वोट नहीं डाल सके।

इरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान भी 22 साल की हैं। लेकिन खबरों की मानें तो इरा ने आज तक वोट नहीं दिया हैं। पोलिंग बूथ पर आमिर खान और किरण राव तो पहुंचे लेकिन उनके साथ उनकी बेटी इरा खान नजर नहीं आई।

शनाया कपूर

 

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी पहली बार वोटर लिस्ट में शामिल था, लेकिन खबरों के मुताबिक उन्होंने भी वोट नहीं दिया है।

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम भी पहली बार वोटर लिस्ट में था, लेकिन वो भी मतादन के लिए नहीं आए।

कहते हैं कि बूंद-बूंद से घड़ा भरता है उसी तरह से हर एक वोट भी काफी महत्वपूर्ण होता है। सरकार भी हर किसी से मतदान करने की गुजारिश करती है, लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग ऐसे होते हैं जो इसे अपनी जिम्मेदारी नहीं समझते हैं। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स को लोग फॉलो करते हैं उनके किए हर काम पर उनकी नजर होती है, ऐसे में इन स्टार किड्स का वोट ना देना वाकई बड़ी बात है।

हालांकि इस बात पर अभी तक किसी भी स्टार किड्स के पेरेंट्स ने कोई सफाई नहीं दी है कि आखिर क्यों उनके बच्चों ने मतदान नहीं दिया, जबकि उनका नाम वोटर लिस्ट में शामिल था। देखना होगा कि इस हरकत पर स्टार किड्स के पेरेंट्स क्या जवाब देते है, क्योंकि भले ही ये बात काफी छोटी लग रही हो लेकिन ये एक गंभीर बात है।

Back to top button