बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान बेहोश हुई दीपिका कक्कड़, प्रोड्यूसर ने शेयर की तस्वीर

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। दीपिका कक्कड़ के पति इब्राहिम ने हाल ही में उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी, लेकिन अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें हालत बिगड़ती हुई नजर आ रही है। जी हां, वायरल हुई तस्वीर में दीपिका कक्कड़ बेहोश नजर आ रही है, जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। दरअसल, दीपिका कक्कड़ की तबीयत इन दिनों काफी खराब है, लेकिन फिर भी वे शूटिंग पर गई, जहां वे बेहोश हो गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी सीरियल ससुराल सिमर में सिमर का किरदार निभा कर घर घर में फेमस हुई दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब भी अपने नाम किया है। बिग बॉस की विनर बनने के बाद से ही दीपिका कक्कड़ लगातार सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वे किसी सीरियल की वजह से नहीं, बल्कि अपनी तबीयत को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों दीपिका कक्कड़ के पति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा था कि मेरा बच्चा बीमार है। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि अब दीपिका की हालत ठीक है, लेकिन फिलहाल वायरल हुई तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं।

शूटिंग के दौरान बेहोश हुई दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी सीरियल ‘पानी पुरी’ में काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग की शुरुआत उन्होंने शनिवार को ही थी, लेकिन पहले ही दिन बेहोश हो गई। इस सीरियल के प्रोड्यूसर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हीरोईन तो पहले ही दिन बेहोश हो गई। बता दें कि बेहोश होने के बाद दीपिका कक्कड़ को तुरंत सोफे में लिटाया गया, जिसके बाद उन पर पानी छिड़का गया। इतना ही नहीं, दीपिका कक्कड़ इस तस्वीर में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

पति इब्राहिम ने दी थी बीमरी की जानकारी

हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरा बच्चा बीमार है। इसके साथ ही इब्राहिम ने एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें दीपिका उनके कंधे पर सिर रखी हुई है। इस तस्वीर को देखने से ही पता लगता है कि दीपिका कक्कड़ काफी ज्यादा थकी हुई हैं। हालांकि, अभी दीपिका की तबीयत ठीक है, लेकिन फिलहाल उन्हें रेस्ट की ज़रूरत थी।

करण ग्रोवर के साथ दीपिका कक्कड़ आएंगी नजर

सीरियल पानी पुरी से दीपिका कक्कड़ कमबैक करने जा रही हैं। इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ के साथ करण ग्रोवर नजर आएंगी। करण ग्रोवर टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी करण ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी सीरियल पानी पुरी से लोगों का दिल जीत पाते हैं या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button