बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ की बिगड़ी तबीयत, पति शोएब ने बताया- ‘मेरा बच्चा बीमार…’ टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की तबीयत इन दिनों खराब है।

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की तबीयत इन दिनों खराब है। जी हां, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की जानकारी दी। दीपिका कक्कड़ ने इस बार बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया है, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में हैं। दीपिका कक्कड़ को सुर्खियां भले ही बिग बॉस से मिली हो, लेकिन बतौर अभिनेत्री वे घर घर में बहुत पहले से ही फेमस हैं, लेकिन इन दिनों इनकी तबीयत खराब है, जिससे इनके पति काफी दुखी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ससुराल सिमर का से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी हैं, जोकि लगातार सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका कक्कड़ के सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह उनका बिग बॉस विनर बनना है। दरअसल, बिग बॉस सीजन 12 की विजेता बनने के बाद दीपिका कक्कड़ काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगीं, जिससे इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है, लेकिन यहां हम बात दीपिका की बिगड़ी हुई तबीयत की कर रहे हैं।

मेरा बच्चा बीमार है- शोएब इब्राहिम

हाल ही में शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरा बच्चा बीमार है। तस्वीर में दीपिका कक्कड़ ने इब्राहिम के कंधे पर सिर रखा हुआ है। बता दें कि दीपिका काफी थकी हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्हें बुखार है, जिससे वे काफी दिनों से पीड़ित हैं, जिसकी वजह से काम पर भी वापस नहीं जा पा रही हैं। ऐसे में दीपिका के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

डेली सोप से दीपिका ने लिया है ब्रेक

यूं तो दीपिका कक्कड़ के पास अभी ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन अभी उन्होंने ब्रेक लिया हुआ है। दीपिका कक्कड़ ने पिछले एक साल डेली सोप से ब्रेक लिया हुआ है, जिसके बाद वे जल्दी ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने अपनी पहचान सीरियल ससुराल सिमर का से बनाई थी, जिसमें उन्होंने सालों साल तक काम किया और इसके बाद कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दें कि दीपिका कक्कड़ जल्द ही करण ग्रोवर के साथ एक शो में नजर आने वाली हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

टीवी की आदर्श बहू के रुप में हैं मशहूर

दीपिका कक्कड़ को टीवी की आदर्श बहू के रुप में जाना जाता है। सीरियल ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ को आदर्श बहू के रुप में जाना जाता था। साथ ही बता दें कि दीपिका कक्कड़ जल्दी ही पानी पुरी के सीक्वल में नजर आने वाली हैं और इसमें इनके साथ रोमिल नजर आ सकते हैं।