बॉलीवुड

आलिया के बाद अब दीपिका पर भड़की कंगना की बहन रंगोली, कई बड़े सितारों से पंगा लेती दिख रही हैं

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली अपने बेबाक अंदाज के लिए पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना जाती हैं। कंगना और रंगोली अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के बारे में विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अभी तक सिर्फ कंगना ही बॉलीवुड स्टार्स से पंगे ले रहीं थी, लेकिन अब उनकी बहन रंगोली भी कंगना के फेवर में आ चुकी हैं। इस बार रंगोली ने आलिया पर नहीं बल्कि दीपिका पर निशाना साधा है।

पोस्टर पर हो रहा विवाद

गौरतलब है कि इस समय कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल इस फिल्म के पोस्टर को लेकर लगातार आपत्ति दर्ज करवाई जा रही है। इस फिल्म के टाइटल और पोस्टर में जिस तरह से मानसिक रोग से पीड़ित किरदारों को दिखाया गया है इसपर ‘इंडियन साइकायट्रिक सोसायटी’ ने आपत्ति जताई थी और सेंसर बोर्ड को चिट्ठी भी लिखी थी।

इसी बीच दीपिका पादुकोण की लिव लव लाफ फाउंडेशन ने भी इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया जिस पर कंगना की बहन रंगोली ने दीपिका और उनके फाउंडेशन पर भी हल्ला बोल दिया है। बता दें कि दीपिका के फाउंडेशन ने ट्वीट किया था कि हमारे देश में मानसिक रूप से पीड़ित लोगों को वैसे भी गलत तरीके से देखा जाता है ऐसे में इससे जुड़े विषयों को गंभीरता औऱ पूरी जिम्मेदारी के साथ पेश करना चाहिए।

दीपिका पर भड़की रंगोली

दीपिका के फाउंडेशन के इस ट्वीट पर रंगोली चंदेल भड़क गई और उन्होंने एक साथ कई ट्वीट करते हुए कंगना और फिल्म का बचाव किया। साथ ही दीपिका के फाउंडेशन को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट करते हुए लिखा की कंगना रनौत तीन नैशनल अवॉर्ड पा चुकी हैं और कवीन और मणिकर्णिका जैसी बेहतरीन फिल्मों के जरिए महिला सश्क्तिकरण के मुद्दे को भी बखूबी उठाने वाली एक काबिल और जिम्मेदार आर्टिस्ट हैं ऐसे में बिना कुछ जाने नतीजे पहुंचना औऱ बुरा सोचना बेहद बचकाना है।’

रंगोली ने आगे के ट्वीट्स यह भी लिखा कि ‘यह एक थ्रिलर फिल्म है इसलिए हम इसके किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं लेकिन जनता को यह फिल्म दिखाने के लिए हम जरूरत के साथ सर्टिफिकेट जरूर हासिल करेंगे। इसलिए कर्णी सेना ना बनें। मुझे विश्वास है कि यह फिल्म आप लोगों को जरूर पसंद आएगी।‘

कंगना का किया बचाव

रंगोली इतने पर भी नहीं थमी और दीपिका पर निशाना साधते हुए यह भी कह डाला कि फिल्म मेंटल है क्या में जिस तरह से कंगना ने इस मुद्दे को लेकर जागरुकता लाने की कोशिश की है और जिस तरह से इसे पेश किया है यह देखकर आप दीपिका की जगह कंगना को अपना ब्रैंड ऐंबैसडर बना देंगे।बता दें कि दीपिका लिव लव लाफ फाउंडेशन की फाउंडर हैं। यह संस्था मानसिक रोग से पीड़ित लोगों की मदद के लिए बनाई गई है।

कंगना और रंगोली ऐसी बयानबाजी करने के लिए काफी मशहूर हैं अभी हाल ही में कंगना औऱ रंगोली ने आलिया के बचाव में बोलने पर रणदीप हुड्डा को भी खरी खोटी सुनाई। अगर कंगना की फिल्म मेंटल है क्या की बात करें तो अभी सिर्फ इसके पोस्टर पर ही विवाद हो गया है, जबकि फिल्म का टीजर औऱ ट्रेलर आना बाकी है।

यह भी पढ़ें

Back to top button