बॉलीवुड

कंगना ने आलिया की एक्टिंग पर जताई थी शर्मिंदगी लेकिन आलिया का जवाब उनको और शर्मिंदा कर देगा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड में कंगना रनौत काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन वो किसी ना किसी बात पर बॉलीवुड के किसी सेलेब पर अपना निशाना साधती रहती हैं। लेकिन इन दिनों कंगना सबसे ज्यादा जिसको लेकर बयान बाजी कर रही हैं वो हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।

बता दें कि कंगना बीते काफी दिनों से आलिया पर तीखे बयान दें रही हैं। और ये सिलसिला शुरू हुई है कंगना की फिल्म मणिकर्णिका आने के बाद से। दरअसल कंगना ने बताया कि जब आलिया की फिल्म राजी रिलीज हुई थी को आलिया ने उनको अपनी फिल्म का ट्रेलर भेजा था और फिल्म देखने के कहा था। और मैने फिल्म देखते ही आलिया औ मेघना गुलजार को फोन करके बधाई दी थी और मैं उनसे भी वैसी ही उम्मीद रखती थी। लेकिन मेरी फिल्म मणिकर्णिका की ना तो किसी ने तारीफ की और ना ही किसी ने उनकी फिल्म का सपोर्ट किया। जिसके बाद से कंगना आलिया से काफी नाराज हैं।

एक प्रोग्राम के दौरान जब आलिया का फिल्म गली बॉय और कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का तुलना कर दी गई तो कंगना काफी बिगड़ गई थीं। कंगना ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए।

इसी के साथ कंगना ने नोपोटिज्म को लेकर के मीडिया को भी घेरा उन्होंने कहा कि लगता है कि मीडिया को स्टार किड्स से ज्यादा ही प्यार हो गया है। वह इसे कुछ ज्यादा ही आगे ले गए हैं। इस प्रकार के साधारण काम को सराहना बंद करिए नहीं तो एक्टिंग का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा।

कंगना का आलिया को लेकर दिया गया इस तरह का बयान आलिया के फैंस को पसंद नहीं आया और लोग कंगान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।  कंगना पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- आलिया शानदार अभिनेत्री हैं। कंगना अपना संतुलन खो चुकी हैं। वो राखी सावंत से कम नहीं हैं। उनकी आने वाली फिल्म मेंटल है क्या उनकी ही बायोपिक है।

एक यूजर ने लिखा- आलिया इंडस्ट्री में 7 साल पुरानी है और कंगना 15 साल दोनों ही शानदार अभिनेत्रियां हैं लेकिन जिस तरह से कंगना आलिया को निशाने पर ले रही हैं उससे ऐसा लगता है कि कंगना को आलिया से डर है।

वहीं कुछ यूजर्स ने कंगना के इस कमेंट पर उनका साथ भी दिया है। बता दें कि अब आलिया भट्ट ने बहुत ही शानदाक तरीके से कंगना को जवाब दिया है। आलिया ने कहा कि,‘मैं कंगना के काम की बहुत इज्जत करती हूं और उनके विचारों का सम्मान करती हूं। अगर उन्हें ऐसा लगा है तो इसकी कोई वजह रही होगी। मैं इस कमेंट की जगह यह याद करना चाहूंगी कि उन्होंने राजी के समय मेरी कितनी तारीफ की थी। मैं अपने काम पर फोकस करूंगी और कोशिश करूंगी की ऐसा कुछ करूं कि वो मेरी तारीफ करें।’ बात करें कंगना के वक्र फ्रंट की तो इन दिनों कंगना पंगा, मेंटल है क्या और जयललिता की बायोपिक में काम करने वाली है।

Back to top button