बॉलीवुड

16 साल बाद ऐसी दिखती हैं ‘कल हो ना हो’ की छोटी जिया, पहचानना हुआ मुश्किल

शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ ने दर्शकों को खूब रुलाया और हंसाया था। फिल्म ‘कल हो ना हो’ के गाने आज भी लोग बड़ी ही चांव से सुनते हैं। इस फिल्म के सभी किरदार आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं, जिसकी वजह से कई बार लोग इस फिल्म को अभी भी देख लेते हैं। इसी सिलसिले में एक छोटी सी बच्ची जिया कपूर ने इस फिल्म में प्रीति जिंटा की बहन का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। जिया कपूर ने अपनी मनमोहक मुस्कान से लोगों का दिल जीत लिया था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रीति जिंटा की छोटी बहन जिया कपूर तो याद ही होगी? जी हां, फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जिया कपूर का किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम झनक शुक्ला है। झनक शुक्ला ने जब फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जिया कपूर का किरदार निभाया था, तब उनकी उम्र 7 साल थी, जोकि अब 23 साल की हो गई। इतना ही नहीं, झनक शुक्ला ने कई सीरियल में भी काम किया है, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली और अब एक समाज सेविका बनना चाहती हैं।

23 साल की हो चुकी हैं नन्ही जिया कपूर

फिल्म ‘कल हो ना हो’ की नन्ही जिया कपूर अब काफी ज्यादा बड़ी हो गई है। इतना ही नहीं, पहले के मुकाबले इनकी रंग ढंग और चाल भी बदल गई है। मासूम सी दिखने वाली जिया कपूर यानि झनक शुक्ला अब बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो गई। इतना ही नहीं, झनक की तस्वीरों को देखकर यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि उन्होंने ही जिया कपूर का किरदार निभाया था। खैर, फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जिया कपूर ने अपनी मनमोहक मुस्कान से लाखों दिलों को जीत लिया था।

इन सीरियल में भी आ चुकी हैं नजर

बतौर बाल कलाकार फिल्मों के अलावा झनक शुक्ला सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। सीरियल ‘सोनपरी’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी झनक शुक्ला उन दिनों बच्चों में काफी ज्यादा ट्रेंड थी। धीरे धीरे झनक शुक्ला घर घर में फेमस होने लगी थी, लेकिन बाद में उनका मन एक्टिंग से भर गया और उन्होंने अपनी पढ़ाई पर फोकस किया। झनक शुक्ला अब भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं।

समाज सेविका बनना चाहती हैं झनक शुक्ला

झनक शुक्ला अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, ऐसे में उनसे जब एक बार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक्टिंग में मन नहीं लगता है, क्योंकि पढ़ाई लिखाई ठीक से नहीं हो पाती थी। झनक शुक्ला ने आगे कहा कि मैं एक एनजीओ खोलना चाहती हूं और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करना चाहती हूं। बता दें कि सोशल मीडिया पर झनक शुक्ला के हजारों फॉलोवर हैं, जहां वे अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Back to top button