बॉलीवुड

रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने कहा था- उसने मुझसे रिश्ते की भीख मांगी, पर सुधरा नहीं

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। अपने फिल्मी करियर में दीपिका ने कई अभिनेताओं को डेट किया है, जिसमें रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण का नाम काफी चर्चा में था। जी हां, रणबीर कपूर के प्यार में दीपिका पादुकोण पूरी तरह से पागल हो गई थी और शादी के सपने भी देखने लगी थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह को डेट किया, जिनसे पिछले साल उन्होंने शादी की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब उड़ते थे। दोनों ही अपने प्यार का इजहार खुले तौर पर करते थे। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के प्यार में पागल हुई दीपिका पादुकोण ने उनके नाम का टैटू भी बनवा लिया था, जिसे शादी के बाद हटवा दिया। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने साथ जीने और मरने की कसमें भी खाई थी, लेकिन इसी बीच कैटरीना कैफ की एंट्री हुई तो दीपिका को रणबीर की लाइफ से जाना पड़ा।

शूटिंग के दौरान प्यार चढ़ा था परवान

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ‘बचना ऐ हसीनों’ में साथ नजर आए थे और इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद दोनों फिल्म तमाशा में भी नजर आए। धीरे धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों ही करीब आ गये। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चल पाया, क्योंकि रणबीर धोखा दे रहे थे और यह बात दीपिका जानती थी। रणबीर से ब्रेकअप के सालों बाद दीपिका ने खुलासा किया था कि मैंने उसे रंगों हाथों पकड़ा था और फिर मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई थी।

उसने मुझसे रिश्ते की भीख मांगी थी- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने बताया था कि रणबीर से जब मैं ब्रेकअप कर रही थी, तब उसने मुझसे रिश्ते की भीख मांगी थी तो मैंने उसे दूसरा मौका दे दिया था, लेकिन उसके बाद भी वह नहीं सुधरा, जिसकी वजह से मुझे अलग होना पड़ा। हालांकि, दीपिका ने कहा कि लोग मुझसे कह रहे थे कि वह मुझे धोखा दे रहा था और मुझे भी दिख रहा था, लेकिन मैं सिर्फ रिश्ता बचाना चाहती थी, लेकिन हद हो गई थी, जब मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और फिर मैं बहुत रोई थी।

रणवीर सिंह ने संभाला था- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने आगे बताया कि जब मैं रणबीर कपूर से ब्रेकअप का गम झेल रही थी, तब मुझे रणवीर सिंह ने संभाला और फिर हम धीरे धीरे दोस्त बने, जिसके बाद हमारे बीच में प्यार हो गया। बता दें कि 6 साल डेट करने के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी की और आज दोनों की लाइफ में खुशहाली ही खुशहाली है। इतना ही नहीं, दीपिका और रणवीर सिंह के बीच की कैमिस्ट्री भी बहुत ही जबरदस्त है।

Back to top button