बॉलीवुड

क्या सचमुच आलिया की हमशक्ल है ये लड़की, तस्वीरों और वीडियो से जानें इसका सच!

हाल ही में कुछ समय पहले एक ऐसा ट्रेंड चला था जब एक एक करके स्टार्स के हमशक्ल सामने आने लगे थे। जहां अनुष्का शर्मा की हमशक्ल उन्हें विदेशी सिंगर के रुप में मिल गई थी वहीं जैकलीन को उनकी हमशक्ल विदेशी एक्टर के रुप में मिली थी। हालांकि इन दोनों एक्ट्रेस से ज्यादा अगर किसी की हमशक्ल ने सबके होश उड़ाए थे तो वो थीं आलिया की हमशक्ल लड़की। जब फरवरी के महीने में जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय आई थी तो धोपतुंगी वाला डॉयलाग काफी फेमस हुआ था। इस डॉयलाग को एक लड़की ने टिककॉक पर आलिया की तरह की बोला था और सबसे दिलचस्प ये की वो खुद काफी हंद तक आलिया जैसी दिख रही थी। अब आपको बताते हैं कि क्या वो लड़की वाकई आलिया जैसी दिखती है।

गली ब्वॉय के डॉयलाग से हुई थी चर्चा

उत्तराखंड में रहने वाली सनाया ही हैं जो अपने टिक टॉक वीडियो मे हूबहू आलिया की तरह लगती हैं। सनाया खुद भी आलिया भट्ट की जबरदस्त फैन हैं। उनके इंस्टाग्राम वाले लुक को आप भी देखकर समझ जाएंगे कि उन्हें आलिया कितनी पसंद हैं। उन्होंने आलिया के लगभग हर लुक को कॉपी किया है। सनाया आलिय़ा की तरह ही खुद का लुक बनाती हैं और कई तस्वीरें डालती हैं।

 

View this post on Instagram

 

☺????

A post shared by Sanaya Ashu Arya (@sanaya_ashu) on

इसी बीच सनाया ने गली ब्लॉय का एक डॉयलाग बिल्कुल ही वैसे बोला जैसा आलिया ने बोला था। इस वीडियो में आलिया की तरह ही साफा बांधे नजर आ रही थीं जिसमें वो कहती है कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुलुगुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको। सनाया का ये वीडियो इतना ज्यादा पॉपुलर हो गया कि लोगों ने उनके चेहरे में आलिया के चेहरे में फर्क करना ही छोड़ दिया।

आलिया की कॉपी करती हैं सनाया

सनाया को भी इस बात का काफी फायदा मिला। इस वीडियो से उन्हें इतनी शोहरत मिली की वो हर मीडिया की खबरों में छा गईं। अखबार में उनकी तस्वीर तक छप गई और उन्हें सोशल मीडिया सेलेब्रिटी का स्टेटस भी मिल गया। सनाया के इंस्टाग्राम पर 25 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं। कई लोगो का ऐसा मानना है कि सनाया हूबहू आलिया की तरह लगती हैं। इस बात मे कितनी सच्चाई है ये आप इन वीडियोज के जरिए ही जान सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

@aliaabhatt @varundvn #alia #aliabhattfans #varundhawan #frooti #kritisanon #shraddhakapoor #karanjohar #ektakapoor #tiktokindia

A post shared by Sanaya Ashu Arya (@sanaya_ashu) on

 

View this post on Instagram

 

@aliaabhatt @indiatiktok @tiktok @cutealiaabhatt

A post shared by Sanaya Ashu Arya (@sanaya_ashu) on

वहीं आलिया की बात करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में आलिया काफी इंटेस रोल में हैं, लेकिन दर्शकों को य़े फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ साथ ही इसे एक तरह से फ्लॉप फिल्म साबित कर दिया गया है। हालांकि आलिया इस बात को लेकर बिल्कुल भी चिंता में नहीं हैं। उनका मानना है कि जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है। अगर दर्शकों ने इसे नहीं स्वीकारा है तो जरुर इस फिल्म में कुछ कमी होगी। हमें बस इस बात को स्वीकारना होगा।

बता दें कि लंबी चौड़ी औऱ हिट स्टार कास्ट के बाद भी फिल्म की कहानी स्लो होने के चलते ये फिल्म दर्शकों के दिल में नहीं बस पाई। इस फिल्म से 21 साल बाद संजय और माधुरी ने एक साथ काम किया था। फिलहाल आलिया अपनी अगली फिल्म ब्रहमास्त्र में व्य़स्त हैं। इस फिल्म में उनकी पहली बार जोड़ी रनबीर कपूर के साथ जम रही है।

यह भी पढ़ें

Back to top button