बॉलीवुड

इकोनॉमी क्लास में आमिर ने किया ट्रैवेल तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, ट्रोलर्स के बीच फंसे आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के चुनाव और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद से आमिर ने अभी तक अपनी नई फिल्म को लेकर कोई एलान नहीं किया है। हालांकि आमिर लगातार खबरों में बने हुए हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो फ्लाइट से इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते नजर आए थे। इतने पैसे होने के बाद भी उन्होंने इकोनॉमी क्लास में सफर किया इसके लिए उनकी सादगी और विनम्रता की तारीफ भी की थी। हालांकि अब कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसके लिए आमिर को ट्रोल कर दिया।

ट्रोलर्स के बीच फंसे आमिर

बता दें कि आमिर खान की इस विनम्रता को पब्लिसिटी स्टंट तक बताया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ये सादगी नहीं है भाई ये पब्लिसिटी है। एक शख्स ने आमिर के इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करने को 2018 में उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने का असर बता दिया। उनका कहना है कि फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप हो गई कि आमिर को इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करना पड़ रहा है। यहां तक की ये तक कहा दिया गया कि अगर अगली फिल्म फ्लॉप हुई तो सड़क पर भीख मांगते नजर आए।

कई यूजर्स ने लिखा की अगर आमिर खान इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते हैं तो इसमें नया क्या है? पता नहीं लोग इस चीज को इतना मुद्दा क्यों बना रहे हैं। मुद्दा सिर्फ यहीं तक नहीं रुका। एक यूजर ने आमिर के इकोनॉमी ट्रैवलिंग को राजनीति से जोड़ते हुए लिखा कि आमिर खान भारत में सुरक्षित महसूस कर रहे है क्योंकि यहां मोदी हैं।

बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना और अमिताभ भी थे,लेकिन फिल्म फ्लॉप होने का खामियाजा सबसे ज्यादा आमिर को भुगतना पड़ा। यहां तक की आमिर ने खुद इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ले थी। इस फिल्म को लेकर भी आमिर को काफी ट्रोल किया गया था।

राजनीति से दूर हैं आमिर खान

बता दें कि हाल ही आमिर ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया था और इस खास मौके पर उनकी पत्नी किरण भी साथ में थी। आमिर ने बताया था कि हर साल वो मीडिया और परिवार वालों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हैं, लेकिन इस बार उनकी अनोखी विश है। आमिर का कहना था कि हमारा देश का लोकतंत्र सबसे बड़ा लोकतंत्र है और ये साल इलेक्शन का है। ऐसे में वो विश करते हैं कि लोग ज्यादा से ज्यादा घरों से निकलें और वोट करें। अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट करें।

आजकल सेलिब्रिटीज खुलकर अपनी अपनी फेवरेट पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ एक्टर्स तो ऐसे भी हैं जिन्होंने राजनीति में कदम रख दिया है। इस मामले पर आमिर का कहना है कि वो किसी पार्टी को प्रमोट नहीं करते हैं।  उनका मानना है कि मतदान कर देश के प्रति सभी को अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। बता दें कि आमिर ने खुलकर किसी पार्टी को अपना ,सपोर्ट नहीं दिखाया है।

यह भी पढ़ें

Back to top button