बॉलीवुड

बोनी कपूर अपनी बेटी के लिए तलाश कर रहे हैं हीरों, घर में रहता है क्फ्यू जैसा माहौल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक स्टार किड डेब्यू कर रहे हैं। जल्द ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बता दें कि करण जौहर बॉलीवुड के उन डॉयरेक्टरों में हैं जो स्टार किड्स की एंट्री अपनी फिल्म से कराते हैं। बीते साल श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया और इन दोनों को ही दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं।

दरअल हाल ही में खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर नेहा धूपिया के सेलेब्रिटी टॉक शो ‘BFF’s विद वॉग पर पहुंची थी। जहां पर दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर की। बता दें कि खुशी ने शो पर अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने के प्लैन को भी शेयर किया। खुशी ने बताया कि, ‘मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी। पहली फिल्म मैं करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं। लेकिन मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चुनाव मेरे पिता ही करेंगे। क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।’

मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल रहता है

खुशी ने शो के दौरान बताया कि क्योंकि वो घर में सबसे छोटी हैं तो हर कोई उनके लिए काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव रहता है। वहीं खुशी ने अपने और बोनी कपूर के साथ रिश्ते की बात भी की। खुशी ने बताया कि,” मैं घर में सबसे छोटी हूं इसलिए पापा मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल होता है। मैं कहां हूं? किसके साथ हूं? और कब तक बाहर रहने वाली हूं? इन सब की जानकारी मेरे पिता को होनी चाहिए। एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ थी तो पापा ने मेरे दोस्त को मैसेज कर हम दोनों की फोटो मांग ली।”

बोनी कपूर तलाश रहें खुशी कपूर के लिए होरी

खुशी ने बताया कि,” मेरे पिता इस बात पर चिंतित रहते हैं कि मैं किस शख्स के साथ हूं। अगर मैं एक अच्छे इंसान के साथ हूं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती है। पिता ये ध्यान रखते हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ ही रहूं। यही वजह है कि वो मेरी फिल्म का हीरो खुद ही तलाश करेंगे।”

खुशी की बातो से साफ जाहिर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं उन्हें इंतजार है तो बस कि कब उनके पापा उनके लिए एक अच्छे हीरो की तलाश पूरी कर पाते हैं। वहीं बात करें जाहन्वी कपूर की तो उन्होंने मराठी फिल्म सैराट के हिंदी वर्जन से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उनके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। दर्शकों ने जाह्नवी को खूब प्यार दिया था। अब दर्शकों को इंतजार है तो जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का।

Back to top button