बॉलीवुड

पहली ही फिल्म से रातों रात चमकी थी इस एक्ट्रेस की किस्मत, अब 10 सालों से पर्दे से हैं गायब

बॉलीवुड की दुनिया भी एकदम अलग है, कहीं कोई रातों रात चमक जाता है तो किसी को स्टार बनने में सालों लग जाते हैं। वहीं कुछ स्टार ऐसे भी रहे जो पहले तो खूब चमके, लेकिन फिर अचानक लोगो की नजरों से गायब हो गए। इन्हीं स्टार्स में से एक हैं शमिता शेट्टी जिनकी करियर की शुरुआत को धमाकेदार रही, लेकिन फिर वो सफलता के वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जिसकी एक अदाकारा को चाह होती है। आज के समय में शमिता को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है।

मोहब्बतें से चमकी थीं शमिता

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी शिल्पा की बहन है। शिल्पा ने अपने समय में भी कम ही फिल्में की, लेकिन अपनी एक्टिंग और लटके झटकों से उन्होंने सबका दिल जीता। आज भी यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा हिट हैं और अक्सर खबरों में बनी रहती हैं, लेकिन उनकी बहन शिल्पा को अपने करियर में ऊंचा मकाम हासिल करने का मौका ही नहीं मिला।शमिता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मोहब्बतें से की थी।

इस फिल्म में उनके अपोजिट उदय चोपड़ा थे। दोनों की नोंक झोक और खट्टी –मिठी लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ये ही वजह थी की पहली ही फिल्म के साथ शमिता बॉलीवुड में स्टार बन गई थी। इसके बाद शमिता ने अग्निपंख, फरेब, जहर औऱ कैश जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन शोहरत उनके हिस्से नहीं आईं।

शमिता लगातार 8 साल इंडस्ट्री में बनीं रहीं और 9 फिल्मों का हिस्सा रहीं जिनमें 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। इसके बाद धीरे धीरे शमिता ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। करीब 10 सालों से शमिता पर्दे से गायब हैं। य़हां तक की उनका नाम भी बहुत ज्यादा किसी एक्टर से नहीं जुड़ा और 40 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है।शमिता फिल्मों में अपने डांस नंबर को लेकर भी काफी पसंद की गई। उन पर फिल्माया गाना शरारा शरारा आज भी हिट है।

पर्दे से दूर हैं शमिता

इसके साथ ही शमिता टीवी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 मे भी नजर आ चुकी हैं।शमिता अपनी बहन शिल्पा के काफी करीब हैं। अपने 40वें जन्मदिन पर शमिता शिल्पा औऱ राज कुंद्रा पूरे परिवार के साथ थाईलैंड के फुकैट गई थी। इस दौरान सबने जमकर मस्ती की थी। शमिता ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की थी।

बता दें कि इसी साल शमिता शेट्टी काफी चर्चा में उस वक्त आ गईं थी जब उनका नाम रोड रेज में आया था। पहले लोगों ने उनकी कार में गाड़ी भिड़ा दी और उसके बाद काफी बहस होने लगी। साथ ही ड्राइवर के साथ भी लोगो ने काफी बदसलूकी की जिसकी शिकायत शमिता ने पुलिस में दर्ज करवाई थी।खबर आई थी की सड़क पर तीन बाइ सवारों ने शमिता की कार से अपनी बाइक भिड़ा दी फिर एक्ट्रेस के साथ काफी बहस की। यहां तक की शमिता के ड्राइवर को उन्होंने थप्पड़ भी मार दिया था। फिलहाल ये सारा मामला शांत हो चुका है। बता दें कि शिल्पा की तरह बहन शमिता भी अपने फिजिक का खूब ख्याल रखती हैं और वर्कआउट पर काफी ध्यान देती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button