बॉलीवुड

हिट फिल्म देकर भी गुमनाम रही सलमान- गोविंदा की इस हिरोइन ने मॉरिशस में गुपचुप कर ली सगाई

बॉलीवुड में जानी मानी औऱ लोगों के दिलों में बसने वाली कई टॉप एक्ट्रेसेज ने शादी कर ली है वहीं अभी कुछ की शादी होने वाली है। इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड की एक औऱ एक्ट्रेस जो काफी समय से पर्दे से गायब थीं उन्होंने भी सगाई कर ली है औऱ बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। सलमान औऱ अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाली आरती छाबरिया बड़े दिनों से पर्दे से गायब थीं और अब उनकी सगाई की खबरें सामने आ रही है। उन्होंने मॉरिशय में गुपचुप तरीके से सगाई रचाई है।

आरती छाबरिया ने गुपचुप रचा ली सगाई

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज का करियर एक्टर्स से काफी छोटा होता है और अक्सर शादी के बाद एक्ट्रेसेज बॉलीवुड को अलविदा भी कह देती हैं। आरती छाबरिया उन एक्ट्रेसेज में हैं जिन्होंने पर्दे पर हिट फिल्म दी है औऱ कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन भी शेयर की है इसके बाद भी उनका करियर कुछ खास चला नहीं यहां तक की उन्होंने कई बड़े विज्ञापनों में भी काम किया, लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसकी उन्हें चाहत थी।

बता दें कि आरती अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना , गोविंदा के साथ राजा भैय्या, सलमान के साथ पार्टनर में नजर आई थीं। ये फिल्में तो हिट रहीं, लेकिन आऱती का करियर ज्यादा अच्छा चल नहीं पाया। अब आरती ने मॉरीशस के चार्टर्ड अकाउंटेंट विशारद बिडासी से सगाई की है। उन्होंने 11 मार्च को गुपचुप तरीके से सगाई की औऱ इस फंक्शन में उनके खास रिश्तेदार भी मौजूद नहीं थे। दोनों ने बहुत ही कम लोगों के बीच सगाई की।

बॉलीवुड में आरती का करियर कुछ खास नहीं चला, लेकिन वो कन्नड़, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सिर्फ तीन साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। गौरतलब है कि आरती अब तक 300 से भी ज्यादा टीवी एड्स में काम कर चुकी हैं। साथ ही वो कई सारे हिट एलबम जैसे नशा ही नशा है, हैरी आनंद ती चाहत और सिंगर अदनान सामी की प्राइवेट एलबम में भी अपना जादू दिखा चुकी हैं।

सलमान- गोविंदा के साथ शेयर की है स्क्रीन

आरती ने बॉलीवुड में कदम रखा था फिल्म तुम से अच्छा कौन है। इसके बाद वो माधुरी के साथ लज्जा, अक्षय के साथ आवारा पागल दिवाना,हे बेबी, मिलेंगे मिलेंगे जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर बॉलीवुड में चल नहीं पाया। आखिरी बार आरती फिल्म दस तोला में दिखाई दी थी जो 2013 में आई थी। साथ ही 2011 में आरती रिएलिटी शओ खतरों के खिलाड़ी में भी देखी गई थी और इस खिताब को भी अपने नाम किया था।

आरती ने सिर्फ रिएलिटी शो, फिल्म और एड्स में ही काम नहीं का है। 2017 में उन्होंने एक शार्ट फिल्म मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस में भी काम किया था। ये फिल्म यूट्यूब चैनल रॉयल स्टैग पर अपलोड की गई थी। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आई थी। फिलहाल आरती की शादी की डेट सामने नहीं आई है, लेकिन वो जल्दी ही शादी कर लेंगी। आरती के पति सीए हैं और दोनों ने मॉरिशस में सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें

Back to top button