बॉलीवुड

2019 में रिलीज़ होंगी करण जौहर की ये 10 बड़ी फिल्में, इस साल जमकर कमाने वाले हैं नोट  

बॉलीवुड के फेमस निर्माताओं की बात की जाए तो करण जौहर का नाम सबसे ऊपर आता है. करण बॉलीवुड के एक ऐसे निर्माता हैं जिनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के बच्चों को लांच करने के लिए भी जाने जाते हैं. करण को बॉलीवुड में सबसे बिजी लोगों में से एक माना जाता है. करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर ‘कभी ख़ुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. लेकिन फ़िलहाल वह एक निर्देशक के तौर पर कम फिल्में कर रहे हैं. आखिरी बार उन्होंने साल 2016 में ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म को डायरेक्ट किया था. वह आजकल प्रोड्यूसर के तौर पर ज्यादा एक्टिव हैं. सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर करण जौहर थे. साल 2018 में आई फिल्में ‘सिंबा’, ‘धड़क’ और ‘राजी’ को भी करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. ये तीनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. बता दें, इस साल करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन एक-दो नहीं बल्कि पूरी 9 फिल्में लेकर आ रही है. ये सारी फिल्में साल की सबसे बड़ी फिल्में कही जा रही हैं जिसे करण जौहर बना रहे हैं. कौन सी हैं वो फिल्में आईये जानते हैं.

केसरी

इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ टाइम पहले ही रिलीज़ हुआ है.

कलंक

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. फिल्म में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2

ये फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की रीमेक है जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे काम कर रहे हैं.

ड्राइव

ये फिल्म रेसिंग पर बेस्ड है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फ़र्नांडिस मुख्य भूमिका में होंगे.

गुड न्यूज़

कंबख्त इश्क के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर ‘गुड न्यूज़’ में नजर आयेंगे. इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं.

ब्रहमास्त्र

ये 2019 की सबसे बड़ी फिल्म होगी. इसमें रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन मेन लीड में होंगे. ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती है.

सूर्यवंशी

करण जौहर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर पुलिस पर फिल्म बनायेंगे जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे.

साहो

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री मिलकर 2019 की सबसे बड़ी फिल्म ‘साहो’ बनाने जा रही है. इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे.

कारगिल गर्ल

ये फिल्म मशहूर एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. इसमें जान्हवी कपूर नजर आएंगी.

तख़्त

2020 की सबसे बड़ी फिल्म ‘तख़्त’ को करण जाहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

पढ़ें जब ट्रोलर्स करते हैं ऐसे कमेंट्स तो करण जौहर से नहीं होता बर्दाश्त, अरबाज के शो में किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button