बॉलीवुड

जब ट्रोलर्स करते हैं ऐसे कमेंट्स तो करण जौहर से नहीं होता बर्दाश्त, अरबाज के शो में किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों टीवी जगत पर सबसे ज्यादा धूम है तो वो है रिएलिटी शोज की या ऐसे शोज जिसमें लोगों को बॉलीवुड की गॉसिप्स जानने को मिले। हाल ही में करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण खत्म ही हुआ है। करण का यह शो टीवी जगत का काफी फेमस शो है। इस शो में काफी सेलेब्स आते हैं और अपनी जिंदगी के कुछ मजेदार किस्से शेयर करते हैं। हालांकि अब करण का शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन अब टीवी पर अरबाज खान का शो आने लगा हैं। इन दिनों ये शो काफी चर्चा में है।

बता दें कि इन दिनों कई सेलेब्स रिएलिटी शोज लेकर आ रहे हैं। करीना कपूर का भी एक रेडियो शो हाल ही में आया था। इसके अलावा नेहा धूपिया भी चैट शो करती हैं और अब अरबाज खान भी अपना नया सेलिब्रिटी शो ‘क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान’  लेकर आए हैं। बता दें कि ये शो काफी चर्चा में हैं। दरअसल इस शो में अरबाज खान उन ट्रोलर्स की क्लास लगाते  हैं जो बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करते हैं। शो का एक ऐपिसोड भी रिलीज हो गया है।  शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर खान बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थी। करीना ने शो में उन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिए थे जिन्होंने उनको आंटी कहकर बुलाया था, या जिसने तैमूर को लेकर करीना को ट्रोल किया था। अब इस शो का एक नया टीजर हाल ही में रिलीज किया गया हैं जिसमें करण जौहर नजर आ रहे हैं।

वीडियो में करण जौहर सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा किए गए कमेंट्स को पढ़ते हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या करण जौहर में लैंगिक खराबी थी, मगर करण को इन सब से बातों से इतनी दिक्कत नहीं होती जितना उन ट्रोल से होती जो उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर को लेकर किये जाते हैं।

करण ने उस ट्रोल के जवाब में कहा कि मुझे तब कोई परेशानी नहीं होती है जब लोग मेरे बारे में कुछ बोलेते हहैं लेकिन जब लोग मेरे बच्चों के बारे में कुछ बोलते हैं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता है। करण ने कहा, ‘मैं अपने बच्चों के प्रति थोड़ा संवेदनशील हूँ, और जब लोग उनके बारे में कुछ कहने लगते हैं तो उससे मुझे वाकई परेशानी होती है।’

बता दें कि जब अरबाज के शो में करीना कपूर खान आई थीं तो उन्होंने एक कमेंट पढ़ा था जिसमें कहा गया था कि मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान खुला सांड हो गए हैं। इसके जवाब में अरबाज ने कहा कि 21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ है, इसकी बात में कुछ हद तक सच्चाई है तो इतना बुरा भी नहीं लग रहा। एक टाइम आ गया था कि ऐसा करना पड़ा और फिर मैंने मूव ऑन कर लिया।

Back to top button