क्या सच में दीपक और सोमी की लड़ाई है एक पब्लिसिटी स्टंट? अपने वीडियो के लिए कर रहे हैं ये काम! दीपिका और श्रीसंत के बाद अब दीपक और सोमी के बीच छिड़ गई हैं जंग सोशल मीडिया पर किया है ऐसा काम......

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस का सीजन 12 भी हर सीजन की तरह काफी विवादों में तो रहा लेकिन इस बार यह शो इतनी टीआरपी हासिल नहीं कर पाया जितना इसके पुराने सीजन करते थे। इस बार शो को टीआरपी ना मिलने की वजह शो के कंटेस्टेंट को ही बताया गया है। जहां शो के कुछ कंटेस्टेंट बिल्कुल ही सीधे-साधे टाइप थे तो कुछ इस गेम को बाहर से पूरी तरह से समझकर शो के अंदर एक्टिंग करने ही आए थे।

अब जब शो की बात हो रही है तो हर बार की तरह इस सीजन में भी प्यार, झगड़ा सब देखने को मिला। हालांकि इस बार कोई कपल नहीं बन पाया लेकिन इस बार भाई-बहन की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इस शो के हर सीजन में कोई ना कोई कपल तो बनता ही था लेकिन इस सीजन में कोई कपल नहीं बना, हालांकि इसकी कोशिश काफी की गई। जी हां हम बात कर रहे हैं बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर और भोपाल की लड़की सोमी खान की। दीपक ने पूरे सीजन सोमी को पटाने की काफी कोशिश की लेकिन सोमी ने भी हां नहीं की और दीपक को उन्होंने हमेशा फ्रेंड जोन में ही रखा।

वैसे बात अगर विवादों की है तो भले ही ये शो अब खत्म हो गया हो लेकिन इससे जुड़े विवाद अभी तक चलते आ रहे हैं। जी हां हाल ही में श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। श्रीसंत ने इसके पीछे की वजह बताई थी कि दीपिका ने उनकी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को अनफॉलो कर दिया है और मेरे लिए भुवनेश्वरी का सम्मान सबसे पहले है। यह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब दीपक और सोमी खान के बीच लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

हाल ही में इंडिया फॉरम से की गई बातचीत में दीपक ठाकुर ने इस बात को स्वीकारा है कि उनके और सोमी खान के बीच कुछ गलतफहमियां हो गई हैं। दीपक ने कहा, ‘हमारे बीच इतना बड़ा कुछ नहीं हुआ है। हमारे बीच छोटी सी लड़ाई हुई है। मैंने सोमी को अनफॉलो किया है। मैं प्रोफेशनल रहूंगा, ये ऐसी लड़ाई नहीं है कि हम एक दूसरे की शक्ल भी न देखें। हम दोनों साथ में मिलकर अपने म्यूजिकल वीडियो को प्रमोट करेंगे।”

वहीं जब इस मामले में सोमी खान से पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया। सोमी ने कहा कि वो फिलहाल दीपक से बात नहीं करना चाहती हैं। बता दें कि दीपक और सोमी अनूप जलोटा और रीना मेहता के म्यूजिकल एल्ब ‘केसरिया बालम’ में साथ में काम किया है। कुछ दिन पहले ही दोनों इस गाने के शूटिंग के लिए भुज भी गए थे। वहीं दीपक और सोमी की लड़ाई को कुछ लोग एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। लोगों का मानना है कि क्योंकि उनका एल्बम आने वाला है इसलिए वो लोग झूठी लड़ाई का नाटक कर रहे हैं।