बॉलीवुड

बिन ब्याही मां बनने वाली है अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, पिछले साल ही लिया था पत्नी से तलाक

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड के होने वाले बेबी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस जल्दी ही मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में हैं, जिसकी निशानी अब बहुत ही जल्द दुनिया के सामने आने वाली है। इतना ही नहीं, अर्जुन रामपाल अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का शुक्रिया अदा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल दोनों का शादी करने का कोई मूड नहीं है। मतलब साफ है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप के तहत अपने बच्चे को रखेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बेबी के जन्म के बाद दोनों शादी कर सकते हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल का तलाक एक साल पहले हुआ था, जिसके बाद से ही वे गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

बेबी बंप के साथ शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Blessed to have you and start all over again….thank you baby for this baby ??

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेगनेंसी का खुलासा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद कोई अर्जुन रामपाल को बधाई दे रहा है, तो कोई कहा रहा है कि आप बहुत हिम्मती हो। बता दें कि अर्जुन रामपाल ने तस्वीर के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को शुक्रिया कहा है। अर्जुन ने लिखा कि तुम्हारे साथ रहने से और सबकुछ फिर से शुरू करने के लिए और अब इस बच्चे के लिए शुक्रिया।

एक साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

बताते चलें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे, लेकिन सब कुछ ऑफिशियल पिछले साल ही हुआ। अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को अक्सर पार्टी में एक साथ देखा जाता था, जिससे धीरे धीरे इनका प्यार परवान चढ़ने लगा और अब जल्दी ही इनकी फैमिली कंप्लीट होने वाली है। बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

तलाक को एक साल भी नहीं हुआ

अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मेहर जोसिया से शादी की थी, जिसके बाद दोनों की मैरिड लाइफ अच्छे से चल रही थी, लेकिन अचानक 20 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया। अर्जुन रामपाल और मेहर ने 2018 में तलाक लिया था, जिसे अभी एक साल भी नहीं हुआ। बता दें कि दोनों ने आपसी सहमति के साथ तलाक लिया था और इसकी अधिकारिक घोषणा भी की थी। ऐसे में अब अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। बता दें कि मेहर से अर्जुन रामपाल की दो बेटियां हैं।

Back to top button