बॉलीवुड

तलाक के बाद अपने से 19 साल छोटी लड़की के प्यार मैं पागल हैं अर्जुन रामपाल, जानिये कौन है वो?

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन रामपाल की लाइफ के बारे में आपने बहुत कुछ सुना होगा। हाल ही में अपनी पत्नी से अलग हुए हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर का रिलेशनशिप कई सालों तक चला, लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों का तलाक हो गया। दोनों की दो बेटियां है, जोकि मेहर के पास रहती हैं। मेहर से तलाक के बाद अफवाहे उड़ रही थी कि रामपाल सुजैन खान को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है। जी हां, सुजैन नहीं बल्कि एक विदेशी फिरंगी के प्यार में पागल हैं रामपाल।

रामपाल इन दिनों बहुत ही खूबसूरत मॉडल को डेट कर रहे हैं। औऱ ये मॉडल रामपाल से काफी छोटी उम्र की है। उड़ती उड़ती खबरें तो यही आई थी सुजैना की वजह से रामपाल और मेहर के बीच तलाक हुआ था, लेकिन असली वजह तो यह मॉडल है। हालांकि, मेहर और रामपाल के बीच तलाक आपसी समझौता से हुआ। रामपाल के साथ  सुजैन का नाम खूब जोड़ा गया, लेकिन दोनों ने कभी भी इस पर बात नहीं की।

26 साल की मॉडल पर फिदा हैं रामपाल

अर्जुन जिस लड़की को डेट कर रहे हैं, वो गाना डीजे वाले बाबू की अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक है। बता दें कि ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। नताशा की उम्र अभी 26 साल है। फिल्म डैडी से ही दोनों की मुलाकात हुई थी। फिल्म डैडी में नताशा ने रामपाल के साथ आइटम सांग्स किया था, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गये। अब खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं।

अर्जुन रामपाल से नताशा 19 साल की छोटी है, लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, जिसकी वजह से खबरों की माने तो जल्द ही शादी कर सकते हैं। शादी के लिए मेहर से तलाक लेना जरूरी था, जोकि अब पूरा हो गया है। आपको बता दें कि नताशा की फैन फॉलोइंग भी  बहुत जबरदस्त है। साथ ही में दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं।

बताते चलें कि नताशा एक सर्बियन मॉडल, डांसर हैं। हनी सिंह का गाना डीजे वाले बाबू गाने से ही नताशा को पहचान मिली, जिसके बाद वो काफी पॉपुलर हो गई। इतना ही नहीं, डीजे वाले बाबू के अलावा भी नताशा ने फुकरे रिटन्र्स के गाने मेहबूबा में भी डांस किया था, जोकि नताशा की लाइफ का सबसे अच्छा दौर है। नताशा और रामपाल दोनों ही अपने प्रोफेशन में माहिर है।

Back to top button