बॉलीवुड

ये हैं 8 मशहूर सितारे जिन्हें मिल चुका है फ्लॉप स्टार का टैग, 6 नंबर वाली ने थी सुपरहिट फिल्म

बॉलीवुड में ढेर सारे कलाकार होते हैं, जिनमें से कुछ हिट होते हैं, तो वहीं फ्लॉप हो जाते हैं। इतना ही नहीं, कुछ तो ऐसे होते हैं, जिनकी पहली फिल्म ने तहलका मचा दिया था, लेकिन अब वो पूरी तरह से बॉलीवुड से गायब हो चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको उन्ही कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की, लेकिन अब पूरी तरह से फ्लॉप हो गये। इस फिल्ड में कोई भी जगह आपके लिए खाली नहीं होती है, बल्कि आपको लड़ते हुए यहां अपनी जगह बनानी पड़ती है।

1.उपेन पटेल

फिल्म 36 चाइना टाउन से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले उपेन पटेल अब पूरी तरह से फ्लॉप हो चुके हैं। जी हां, इन पर अब फ्लॉप का टैग लग चुका है। कोई भी इनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता है।

2.प्रीति झंगनिया

फिल्म मोहब्बते से अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रीति उस समय लाखों युवाओं की धड़कन बन चुकी थी, लेकिन इन दिनों इनका नाम ही जैसे कहीं खो सा गया है। अब प्रीति एक फ्लॉप कलाकार के रूप  में जानी जाती है।

3.सूरज पंचोली

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज को सलमान खान ने बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरो से लांच किया पर, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, जिसके बाद से ही सूरज के फिल्मी करियर पर मानो ग्रहण लग गया, ऐसे में इन पर भी फ्लॉप एक्टर का टैग लग चुका है।

4.भूमिका चावला

फिल्म तेरे नाम से डेब्यू करने वाली भूमिका की एंट्री तो काफी दमदार थी, लेकिन बाद में धीरे धीरे उनका करियर चौपट होता गया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बढ़ानी शुरू कर दी।

5.हिमेश रेशमिया

बतौर सिंगर तो इनका करियर ठीक ठाक था, लेकिन एक्टिंग में इनका जादू नहीं चल पाया। जी हां, फिल्म आपका सरूर से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने वाले हिमेश के गाने तो जबरदस्त लोकप्रिय हुए लेकिन इनकी एक्टिंग को किसी ने पसंद नहीं किया।

6.सोनल चौहान

फिल्म जन्नत से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सोनल अब कहीं गुम सी हो गई हैं। जन्नत फिल्म में इन्हें देखने के बाद लोगों को इनसे बड़ी उम्मीद थी, लेकिन ये अपने करियर में फ्लॉप ही होती चली गई।

7.प्रतीक बब्बर

फेमस अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक का शुरूआती दौर बहुत ही ज्यादा अच्छा था, लेकिन इन्हें अपनी शोहरत संभालनी नहीं आई, जिसकी वजह से इनका करियर चौपट हो गया।

8.स्नेहा उलाल

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली स्नेहा उलाल का करियर भी ज्यादा नहीं चमक पाई। जी हां, बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्नेहा को उनकी पहली फिल्म लकी में खूब सराहना मिली, लेकिन इन्हें भी फ्लॉप एक्टर्स का खिताब मिल चुका है।

Back to top button