बॉलीवुड

मां-बेटे के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं, एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते लेकिन क्या ये सच है?

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने उस दौर में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब उनकी स्टारडम जैसे कहीं गुम सी गयी है. सनी देओल ने भी साल 2011 में अपनी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि आज सनी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं. बता दें, सनी की उम्र 62 साल हो गयी है और इस उम्र में भी वह बहुत फिट दिखते हैं. इन दिनों चुनाव का माहौल गर्म है और कोई न कोई सितारा किसी न किसी पार्टी का हाथ थाम रहा है. ऐसे में सनी देओल ने भी अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है. आज ही वह निर्मला सीतारमण और पियूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम चुके हैं. खबरों के मुताबिक, बीजेपी सनी देओल को पंजाब के गुरुदासपुर से पार्टी का उम्मीदवार बना सकती है. इससे पहले इस सीट का प्रतिनिधत्व विनोद खन्ना करते आये हैं लेकिन उनके निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी के हाथ से ये सीट निकल गयी थी.

मां-बेटे एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते

सनी देओल के पार्टी जॉइन करते ही सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा हो रही है कि अब वह अपनी सौतेली मां के साथ एक ही पार्टी का हिस्सा बन गए हैं. साथ ही लोग दोनों के बीच आपसी रिश्तों के बारे में भी बात कर रहे हैं. मीडिया में कई बार ये खबरें उड़ी कि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं और दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. लेकिन क्या सच में ऐसा है? सनी देओल अपनी दोनों सौतेली बहनों ईशा और अहाना देओल के साथ भी कभी नजर नहीं आये. खबरों के मुताबिक सनी ने कभी भी इनके साथ अपने रिश्तों को सामान्य करने की कोशिश नहीं की. इतना ही नहीं ईशा और अहाना देओल की शादी में भी सनी और बॉबी नजर नहीं आये थे.

कहा- जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं

बता दें, सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. प्रकाश कौर ने कभी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिश्ते को कबूल नहीं किया और ऐसा ही कुछ बॉबी और सनी के साथ है. लेकिन हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ के लांच इवेंट पर कुछ और ही बताया था. हेमा ने कहा था कि, “जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (कार एक्सीडेंट, 2015) हुआ था, तब भी सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है. सनी अपने भाई बॉबी देओल के बहुत करीब हैं”.

पढ़ें जब धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी तो कुछ इस हाल में जिंदगी बसर करती थीं सनी देओल की मां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button