बॉलीवुड

प्रियंका और अनुष्का के बाद सोनम की प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल, वायरल हो रही इस तस्वीर ने बढ़ाय़ा शक

सोनम कपूर फिल्मों में अब थोड़ा कम ही एक्टिव रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा इवेंट वगैरह में सोनम अपने पति आनंद के साथ पहुंचती हैं। हाल ही में सोनम और आनंद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल इस तस्वीर में दिख रहा है कि सोनम के जूते की लेस उनके पति आनंद बांध रहें हैं औऱ सोनम हंसती हुई दिख रही हैं। ऐसे में इस तस्वीर को लेकर लोगों ने कुछ ही कयास लगाने शुरु कर दिए हैं। लोगों का मानना है कि सोनम प्रेग्नेंट हैं।

इस वजह से हो रही चर्चा

बता दें कि इवेंट में सोनम पीले रंग का लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थीं जो की काफी ढीली थी और आनंद काले रंग के टी-शर्ट और जींस में थे। दोनों ने एक जैसे येलो और व्हाइट रंग के जूटे पहने हुए थे। इस दौरान सोनम के जूते के लेस खुल गए और उनके पति आनंद जूते के लेस बांधते दिखे। इस प्यारे से मोमंट को कैमरे में कैद कर लिया गया।

हालांकि इन सारी बातों का सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ औऱ ही मतलब निकाल लिया। लोगों का पूछना है कि क्या सोनम मां बनने वाली हैं, क्योंकि उन्हें झुकने में तकलीफ हो रही है। वहीं किसी का कहना है कि उन्होंने ढीले कपडे पहने हैं जिससे वो अपना बेबी बंप छिपा सकें। गौरतलब है कि अभी तक सिर्फ सोनम थी जो लोगों के इस सवाल से बची हुई थी, लेकिन अब उनके ऊपर भी इन सवालों की बौछार कर दी गई है।

बता दें कि अभी तक प्रियंका, दीपिका और अनुष्का को खबरों के मुताबिक प्रेग्नेंट होने की अफवाहें फैलाई गई थी। कई बार तो एक्ट्रेस के ढीले ढाले कपड़ों को बेबी बंप छिपाने की बात कह दी जाती है तो टाइट कपड़ो में भी लोग कयास लगाने लगते हैं।फिलहाल इस मामले में दीपिका, प्रियंका और अनुषका को अपनी बात साफ तौर पर कह चुकी हैं, लेकिन सोनम की तरह से ऐसा कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि सोनम और आनंद ने 8 मई 2018 को शादी कर ली थी। आनंद दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन फैमिली से हैं। साथ ही वो क्लोथिंग कंपनी भाने के सीईओ एंड फाउंडर हैं। सोनम का आनंद के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी सोनम

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उनकी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा…रिलीज हुई थी जो दो लड़कियों के प्रेम संबंध पर आधारित फिल्म थी। फिल्म का कॉनसेप्ट यूनीक था इसके बाद भी फिल्म ज्यादा दर्शकों को लुभा नहीं पाई। इससे पहले सोनम शादी के तुरंत बाद ही फिल्म संजू में अहम किरदार निभाती नजर आई थी। अब सोनम फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने जल्द ही खत्म की है।

गौरतलब है कि सोनम कपूर शादी के बाद से अधिकतर समय लंदन में ही बीताती हैं और कुछ समय के लिए ही भारत आती हैं। अब एक बार फिर वो अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में छा गई हैं। इस पूरे मामले में सोनम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं ट्रोलर्स का ये हाल है की शादी होने के तुरंत बाद ही सभी एक्ट्रेसेज को वो प्रेग्नेंट बताने लगे हैं। कुछ समय पहले ऐश्वर्या को लेकर भी प्रेग्नेंसी की खबरें उठीं थी। फिलहाल दीपिका, प्रियंका और अनुष्का का ट्रोलर्स का मुंह बंद करवा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button