हिट फिल्में देने के बाद भी तापसी को है इस बात का अफसोस,कहा- ये शाययद मेरी कुंडली में नहीं है… तापसी बदला के बाद सांड की आंख में व्यस्त हैं और ये उनका अब तक का सबसे अनोखा रोल होने वाला है

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन चंद कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने लटके झटकों से नहीं बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। तापसी बहुत ही चुनी हुई फिल्में करती हैं और हर रोल में अपने आप को खरा साबित करती है। हाल ही में रिलीज ही उनकी फिल्म बदला के लिए उन्हें सिर्फ दर्शकों से ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें मिलीं। इससे पहले तापसी पिंक, मनमर्जियां, मुल्क औऱ सूरमा जैसी फिल्में कर चुकी हैं और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों से उन्होंने बता दिया है कि वो मसाला फिल्में भी बेहतर तरीके से कर सकती हैं। हालांकि इतनी सारी फिल्में करने के बाद भी तापसी को आज भी एक बात का अफसोस है।

 

दरअसल तापसी पन्नू ने दो साल से फिल्मों में बहुत अच्छी कलाकारी की है, लेकिन आज तक उन्हें किसी भी फिल्म के लिए अवॉर्ड नहीं मिला। तापसी पन्नू से एक इंटरव्यू में ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नही लगता है कि इन सारी बातों को लेकर मैं गुस्सा हूं। दो साल पहले जब मेरी फिल्म पिंक आई थी तो उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी। उस समय लगा था कि शायद मैं अवॉर्ड पाने के लायक नहीं हूं, शायद मैं नई हूं इसलिए अवॉर्ड नहीं मिला।

आज तक नहीं मिला तापसी को अवॉर्ड

तापसी ने 100 करोड़ के क्लब के बारे में बात की औऱ कहा कि मैंने ऐसी फिल्मों में काम नहीं किया जिसनें 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसके बाद मैंने जुड़वा 2 फिल्म भी की और इसके लिए मैंने खूब मेहनत भी की, लेकिन इसके बाद भी मुझे अवॉर्ड नही मिला तो शायद ये मेरी कुंडली में ही नहीं है। गौरतलब है कि तापसी के काम की तारीफ तो होती है, लेकिन आज तक उन्हें एक भी अवॉर्ड नहीं मिला।

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा था कि  मुझे आउटसाइडर सिंड्रोम नाम की बीमारी है। ये मेरे साथ अंत तक रहेगा। पहले जब चीजें मुश्किल होती थी तब ये भावनाएं आहत होती  जब सफलता मिलने के बाद चीजें आसान हुईं तब भी आउटसाइडर या महसूस होता है क्योंकि मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है। तापसी ने कहा कि मेरे पास ऐसा कोई प्रोड्यूसर या अभिनेता नहीं है, जो की गांरटी दे मुझे की फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी काम देता रहेगा।

सांड की आंख में नजर आएंगी तापसी

तापसी ने कहा कि मैं अभी भी किसी के कहने पर रिप्लेस कर दी जाती हूं, ऐसा होता रहेगा तो आपको लगता रहेगा की आप आउटसाइडर हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले तापसी ने एक फिल्म को लेकर कहा था कि उन्हें रोल देने के बाद भी किसी स्टार किड को कास्ट कर दिया गया था और उन्हें उस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा. दिया गया था। इस वजह से तापसी काफी नाराज भी हुई थीं।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी की पिछली फिल्म बदला ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। तापसी इन दिनों फिल्म सांड की आंख की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये सच्ची घटना पर आधारित गांव की दो महिलाओं पर आधारित कहानी है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में नजर आएंगी।

 

यह भी पढ़ें