विशेष

बॉलीवुड के ये हीरो हैंडसम दिखने के लिए करवा चुके हैं सर्जरी, नंबर 2 ने करवाई है 3 सर्जरी

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में ये प्रचलन काफी सालों से चलता हुआ आ रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया. आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां तो आकर्षक दिखने के लिए आये दिन कोई न कोई सर्जरी करवाती हैं लेकिन इस प्रथा में बॉलीवुड हीरो भी पीछे नहीं हैं. आकर्षक और हैंडसम दिखने के लिए बॉलीवुड के हीरो भी कई तरह की सर्जरी करवा चुके हैं. आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ हीरो के बारे में बात करेंगे.

शाहिद कपूर

शाहिद इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहिद ने आकर्षक दिखने के लिए अपनी नाक की सर्जरी करवाई है. इनकी पहले की और बाद की फोटो देखने के बाद आप खुद ये बात नोटिस कर पाएंगे.

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान को अपने हर काम में परफेक्शन पसंद है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह सुपरहिट जाती है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो लेकिन फिल्म ने करोड़ों रुपये कमाए. बता दें, मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी साल 2006-08 में दो सर्जरी करवा चुके हैं. इन्होंने अपने चेहरे को स्मूथ दिखाने के लिए ये सर्जरी करवाई है.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिन्हें परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनियाभर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. बता दें, हैंडसम दिखने के लिए शाहरुख़ खान भी कई सर्जरीज का सहारा ले चुके हैं. हाल ही में शाहरुख़ ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर रणबीर कपूर इन दिनों मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. रणबीर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फैन फॉलोइंग आज के यंग जनरेशन में बहुत है. खासकर लड़कियों के बीच वह बहुत फेमस हैं. बता दें, रणबीर कपूर ने अपने बाल, नाक और होंठ की सर्जरी करवाई है. आप इनके पहले की और आज की फोटो में अंतर साफ़ देख सकते हैं.

पढ़ें आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, रणबीर कपूर को बोला था गैर जिम्मेदार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button