बॉलीवुड

शादी के खबरों के बीच आलिया का दर्दनाक खुलासा, बोलीं ‘6 महीने से बीमार हूं मैं, लेकिन बस रोने..’

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से जानी जाने वाली आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर, लेकिन इस बार आलिया भट्ट अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, आलिया भट्ट की शादी की खबर तेज़ी से फैल रही है, लेकिन अब जाकर आलिया भट्ट ने अपने हैल्थ को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस को काफी झटका लग सकता है। आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, लेकिन वे पिछले कई महीनों से बीमार है, जिसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। तो चलिए जानते  हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इन दिनों आलिया भट्ट जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ब्राह्मस्त्र को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर से शादी करने को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगे, लेकिन इसी बीच चुलबुली गर्ल ने अपनी बीमारी का खुलासा किया है, जिससे वे पिछले 6 महीने से परेशान हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना हाल बताते हुए बड़ा खुलासा किया है।

6 महीने से बीमार हूं – आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि मैं पिछले 6 महीने से बीमार हूं। आलिया के इस खुलासे से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। आलिया भट्ट ने आगे कहा कि मैं इस बीमारी से बाहर आने की भरपूर कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं बार बार हार जा रही हूं। हालांकि, आलिया भट्ट में काफी ज्यादा आत्मविश्वास है और इसी आत्मविश्वास की वजह से वे खुद को किसी भी परिस्थिति में संभाल सकती हैं। आलिया ने कहा कि वे जल्दी ही इस बीमारी के गिरफ्त से बाहर आएंगी।

डिप्रेशन की शिकार हैं आलिया भट्ट

इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि मैं पिछले 6 महीने से काफी ज्यादा परेशान हूं। ऐसे में मैं कभी भी रोने लगती हूं और हंसने लगती हूं। आलिया ने अपना हाल बयां करते हुए कहा कि देर रात को रोने का मन करने लगता है, जिससे मैं काफी ज्यादा परेशान रहती हूं और कई बार पूरी रात रोती भी रहती हूं। आलिया ने कहा कि मैं बिना वजह रोने लगती हूं, लेकिन मेरी बहन ने मुझे काफी सपोर्ट किया और अब जाकर मैं ठीक हो रही हूं। आलिया ने कहा कि काम का अधिक प्रेशर होने की वजह से मैं डिप्रेशन की शिकार हो गई थी, लेकिन अब उबर रही हूं।

किताबे पढ़ने लगी हूं – आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने कहा कि जब भी मुझे रोने का मन करता है, तो मैं खुद को बिजी रख लेती हूं और इसके लिए मैं किताबों का सहारा लेती हूं और इससे मैं अब काफी अच्छा फील कर रही हूं। आलिया भट्ट ने कहा कि कभी कभी हम काम में इतना डूब जाते हैं कि खुद के बारे में सोच भी नहीं पाते हैं और इसकी वजह से हम डिप्रेशन में चले जाते हैं, इसलिए खुद के लिए समय निकालना बहुत ज़रूरी है।

Back to top button